• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी: दबंग परिवार के लोगों ने घर में घुसकर की बहनों से छेड़छाड़, आहत किशोरी ने दी जान

|
Google Oneindia News

बरेली। उत्तर प्रदेश में नाबा​लिग लड़कियों से दुष्कर्म की वारदातें लगातार सामने आ रही हैं। यहां बरेली के हाफिजगंज स्थित एक गांव में कुछ लोगों ने दो युवतियों से घर में घुसकर अश्लील हरकतें कीं। प्रताड़ना से आहत एक युवती ने आत्महत्या कर ली। वह महज 15 साल की थी। संवाददाता के अनुसार, जब दबंग परिवारों के लोग उन युवतियों के घर में घुसे तो वे चीखने-चिल्लाने लगीं। उन लोगों ने द्वारा उन्हें काफी प्रताड़ित किया। आत्मगिलानी में एक युवती ने आत्महत्या कर ली। युवतियों के परिजनों ने एसपी ग्रामीण से शिकायत की।

physical-attack-on-two-sisters-minor-girl-loses-her-life

चचेरे भाई ने ही किया मासूम से रेप
नाबालिग किशोरी से रेप की दूसरी घटना बहराइच में सामने आई। यहां एक 7 साल की मासूम से उसके चचेरे भाई ने ही दुष्कर्म किया। शिकायत मिलने पर पुलिस ने आरोपी को दबोच लिया। जिसके बाद आरोपी ने खुद ही बलात्कार किए जाने की पूरी घटना बयां की। उसने कुबूला कि वह बच्ची को बहला-फुसलाकर बाग में ले गया था। जहां उससे रेप किया। बाद में बच्ची के पिता को पता चल गया।

परिजनों ने पुलिस में शिकायत दर्ज कराई। उन्होंने थाना कैसरगंज में आरोपी के खिलाफ शिकायत की, जिसके बाद पुलिस ने अभियोग पंजीकृत कर बालिका का मेडिकल कराया। उसके बाद अभियुक्त को गिरफ्तार कर न्यायालय भेज दिया। आरोपी का वीडियो भी बनाया गया। जिसमें उसने वारदात कुबूल की।

बिहार: नाबालिग छात्रा की हिम्मत के आगे रेप में नाकाम युवकों ने उसे तेल्हाड कुंड में फेंका, गंभीरबिहार: नाबालिग छात्रा की हिम्मत के आगे रेप में नाकाम युवकों ने उसे तेल्हाड कुंड में फेंका, गंभीर

English summary
dabang physical attack on two sisters, minor girl loses her life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X