• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

लव मैरिज के बाद मां बोली- 'घर चलो, जो हुआ उसे भूल जाओ', फिर दामाद के आने से पहले बेटी को धोखे से मार डाला

|
Google Oneindia News

Bareily news, बरेली। यूपी के बरेली में एक बड़ी घटना सामने आई है। थाना सिरौली में रहने वाली एक लड़की के प्रेमविवाह से नाराज घरवालों ने उसे घर बुलाकर उसका कत्ल कर दिया। घटना को अंजाम देने से पहले लड़की के पति को किसी काम के बहाने बाहर भेज दिया था। पति की गैरमौजूदगी में घरवालों ने रस्सी से गला दबाकर लड़की की हत्या कर दी। घरवालों की मर्जी के बिना प्रेमी से शादी करने पर बेटी को जान से हाथ धोना पड़ गया।

newly married bride killed by her family after love marriage

दरअसल पूरा मामला ये है कि सिरौली के बसंतपुर गांव की हिमांशी और भूड़ा गांव के सुरजीत से प्रेम-संबंध थे। दोनों ने भाग कर शादी कर ली थी। दोनों ने 13 मार्च को कोर्ट मैरिज कर ली। हिमांशी के घरवालों को ये रिश्ता मंजूर नहीं था। सुरजीत का आरोप है कि रविवार की शाम को हिमांशी को दवा दिलवाने ले जा रहा था। रास्ते में हिमांशी की मां मिली और बोलीं, 'घर चलो जो हुआ उसको भूल जाओ'।

इसके बाद दोनों लड़की के घर आ गए। लड़की की मां ने सुरजीत को पड़ोस के गांव में दीपक के कपड़े लेने भेज दिया। सुरजीत जब वापस आया तो घर में हिमांशी की लाश मिली और सभी घरवाले गायब थे। सुरजीत ने ससुराल वालों के खिलाफ हत्या का मुकदमा दर्ज कराया है। घरवाले फरार हैं और पुलिस आगे की कार्रवाई कर रही है। सुरजीत ने लड़की के पिता, मां और भाई के खिलाफ तहरीर दी है।

<strong>ये भी पढ़ें- नोएडा: जिस विषय में फेल होने के डर से दसवीं छात्रा ने की खुदकुशी, उसमें पाया डिस्टिंक्शन</strong>ये भी पढ़ें- नोएडा: जिस विषय में फेल होने के डर से दसवीं छात्रा ने की खुदकुशी, उसमें पाया डिस्टिंक्शन

English summary
newly married bride killed by her family after love marriage
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X