• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

हिंदू युवक संग सात फेरे लेने वाली मुस्लिम युवती पहुंची थाने, बोली- मायके वाले करा सकते हैं पति की हत्या

|

Bareilly Update News In Hindi, बरेली। खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बरेली जिले (Bareilly District) से है, यहां एक मुस्लिम युवती प्रार्थना पत्र लेकर एसएसपी दफ्तर पहुंची गई। युवती ने प्रार्थना पत्र देकर अंदेशा जताया कि मायके वाले उसके पति की हत्या करा सकते हैं। दरअसल, युवती ने पिछले दिनों हिंदू युवक संग अपनी मर्जी से मंदिर में सात फेरे लिए थे और वीडियो जारी किया था। वीडियो में युवती ने कहा, 'उसने अपनी मर्जी से शादी की है क्योकि मुझे हिंदू धर्म पर विश्वास हैं। इसलिए मेरे घर के लोग किसी को परेशान न करें।' हालांकि, वीडियो वायरल होने के बाद बरेली पुलिस अलर्ट हो गई थी।

क्या है पूरा मामला

क्या है पूरा मामला

मामला हाफिजगंज थाना क्षेत्र के रिठौरा कस्बे की है। यहां एक मुस्लिम युवती ने कुछ दिन पहले हिंदू लड़के से हिन्दू रीति रिवाज के अनुसार शादी कर ली थी। मंदिर में पुरोहित ने वैदिक मंत्रोच्चार के द्वारा दोनों का विवाह करवाया, जहां अग्नि के सामने 7 फेरे लिए गए थे। पति ने पत्नी की मांग में सिंदूर भरा और मंगलसूत्र पहनाया। दोनों ने शादी संपन्न कराने वाले पुरोहित के पैर छूकर उनका आशीर्वाद भी लिया था। तो वहीं, दूसरी और युवती के भाई ने इस मामले में सात लोगों पर रिपोर्ट दर्ज करा दी थी। लेकिन बाद में पुलिस को लिखकर दे दिया कि वह इस मामले में कोई कार्रवाई नहीं चाहता है। बहन ने उसकी बदनामी करा दी है लिहाजा यह जरूर चाहता है कि वह दोबारा कस्बे में आकर न रहे।

युवती ने किया था वीडियो जारी

युवती ने किया था वीडियो जारी

वहीं, मुस्लिम युवती ने शादी के बाद एक वीडियो भी जारी किया था। जिसमें उसने कहा कि एसएसपी साहब मैं बालिग हूं और मैं बचपन से ही हिंदू रीति-रिवाजों को मानती हूं और मैंने अपनी मर्जी से पंकज शर्मा से शादी की है। अब मैं पंकज शर्मा के साथ ही अपना जीवन बिताना चाहती हूं। कृपया मेरे पति और उसके दोस्तों को परेशान ना किया जाए। वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस ने मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी थी।

SSP ऑफिस पहुंचकर मांगी सुरक्षा

SSP ऑफिस पहुंचकर मांगी सुरक्षा

वहीं, अब मुस्लिम युवत शनिवार को अपने पति और उसके धर्मपिता के साथ एसएसपी ऑफिस पहुंच गई। युवती ने बताया कि उसके पिता, भाई और एक सभासद बेहद संकुचित विचारों के हैं और कट्टरपंथी विचारधारा में यकीन रखते हैं। उसे, पति और पति के धर्मपिता के लिए जान का खतरा बना हुआ है। उन लोगों को सुरक्षा की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- मुस्लिम युवती ने मंदिर में हिंदू युवक संग लिए सात फेरे, वीडियो जारी कर कही यह बात

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
muslim girl reached spp office to seek security after marrying
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X