• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली: बेटी की शादी से पहले माता-प‍िता की कोरोना से मौत

|

बरेली, अप्रैल 17: उत्‍तर प्रदेश के बरेली में बेटी की शादी से चंद द‍िनों पहले माता-प‍िता की कोरोना से मौत हो गई। ज‍िस घर में खुशि‍यों का माहौल था, शहनाई बजने वाली थी, उस घर से दो-दो अर्थि‍यां उठीं, परिवार पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा। इलाके में मातम पसरा है। इस घटना ने शहरवास‍ियों को भी झकझोर कर रख दिया है। दरअसल, बरेली कॉलेज के कामर्स विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर डॉ. भारतेंदु शर्मा की बेटी कनक की शादी 2 मई को होनी थी। कनक बैंक में पीओ हैं। परिवार में खुशी का माहौल था। सभी बड़े ही उत्साह से विवाह समारोह की तैयारियों में जुटे थे। सरकार की गाइडलाइन आने के बाद विवाह समारोह में बुलाए जाने वाले मेहमानों की लिस्ट बन रही थी। तैयारियों की भागदौड़ में कनक की मां और पिता कोरोना की चपेट में आ गए।

mother father lost life due to covid 19 before daughter marriage in bareilly

तीन दिन के अंदर पति-पत्‍नी ने कोरोना से तोड़ा दम

कोरोना पॉजिट‍िव डॉ. भारतेंदु शर्मा और उनकी पत्नी अर्चना शर्मा के शरीर में आक्सीजन का लेवल लगातार कम होता जा रहा था। इसके बाद उन्‍हें कोविड अस्पताल में भर्ती कराया गया। अस्पताल में इलाज के दौरान 13 अप्रैल को डॉ. भारतेंदु शर्मा की पत्नी अर्चना का न‍िधन हो गया। हालांकि, डॉ. भारतेंदु को पत्नी की मृत्यु के बारे में नहीं बताया गया था। पत्नी की मौत के तीसरे दिन डॉ. भारतेंदु शर्मा ने भी दम तोड़ दिया।

परिवार में पसरा मातम, बच्‍चों का रो-रोकर बुरा हाल

पहले मां फिर पिता की मौत ने कनक और उसके परिवार को झकझोर द‍िया। परिवार में कोहराम मच गया। जिस घर में दो मई को शादी होनी थी वहां मातम पसरा हुआ है। माता और पिता को खोने वाले दो बेटे और दो बेटियों का रो-रोकर बुरा हाल है। भारतेंदु शर्मा के बड़े बेटे जलज बैंक में प्रोबेशन ऑफिसर हैं। बेटी नेहा चार्टड एकाउंटेंट है, बेटी कनक बैंक पीओ और छोटा बेटा शरत शर्मा एलएलबी की पढ़ाई पूरी कर सिविल सर्विसेज की तैयारी कर रहा है।

'यूपी में 10 दिन में संक्रमण 7 गुना हो गया', प्रि‍यंका बोलीं- प्रदेश को बचाना है तो अधिकतम RTPCR करिए

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
mother father lost life due to covid 19 before daughter marriage in bareilly
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X