• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली: सात साल की बच्ची को उठा ले गया आदमखोर तेंदुआ, एक हाथ और सिर मिला

|

बरेली। उत्तर प्रदेश के बरेली तेंदुए का आतंक देखने को मिला। शीशगढ़ थाना क्षेत्र में तेंदुए ने एक किसान की सात वर्षीय बेटी को अपना निवाला बनाया। आदमखोर तेंदुआ बच्ची को रास्ते से उठा ले गया था। काफी ढूढ़ने के बाद लड़की का हाथ और सिर मिला, जिसके बाद घर में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पीड़ित परिवार को आर्थिक सहायता की बात कही जा रही है।

    बरेली: सात साल की बच्ची को उठा ले गया आदमखोर तेंदुआ, एक हाथ और सिर मिला

    leopard killed innocent girl in bareilly

    दुकान से सामान लेने गई थी बच्ची

    बरेली के शीशगढ़ थाना क्षेत्र के गांव बुझिया में किसान की बेटी को तेंदुआ उठा ले गया। कई घंटे के बाद भी बच्ची का कुछ पता नहीं चला। गांव वाले पुलिस फोर्स और वन अधिकारी के साथ बच्ची की तलाश में देर रात तक लगे रहे। अंधेरा होने के कारण पलक झपकते ही तेंदुआ सात साल की बच्ची को लेकर गायब हो गया। गांव वालों का कहना है, सोमवार रात करीब 8:30 बजे किसान बबलू की बेटी उपासना घर के बाहर दुकान से कुछ सामान लेने गई थी। इसी बीच सूनसान रास्ते में अचानक आए तेंदुए ने झपट्टा मारा और बच्ची को उठा ले गया। कुछ लोगों ने तेंदुए को देखा तो शोर मचाया। लोग लाठी-डंडे लेकर दौड़े।

    बच्ची का एक हाथ और सिर मिला

    तेंदुआ बच्ची को लेकर गायब हो गया। लोगों ने पुलिस-प्रशासन व वन अधिकारियों समेत आस-पास के गांवों में भी सूचना कर दी। दर्जनों लोग रात में लाठी-डंडे और टॉर्च लेकर दौड़ पड़े। कई ट्रैक्टरों से लोग खेतों में तेंदुए की तलाश करने लगे, लेकिन तेंदुआ नहीं दिखाई दिया। वहीं, काफी ढूंढने के बाद बच्ची का एक हाथ व सिर मिला। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

    शादीशुदा प्रेमी युगल ने जहर खाकर दी जान, बरेली से लखनऊ बयान दर्ज कराने ला रही थी पुलिस

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    leopard killed innocent girl in bareilly
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X