• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

युवती के घर आया पड़ोसी और अपने साथ ले जाकर दिया धोखा, 4 दिन उसके साथ की हैवानियत

|

बरेली। उत्तर प्रदेश में बरेली के उड़ला जागीर क्षेत्र में एक युवती का गैंगरेप किया गया। इस मामले में पीड़िता ने एसएसपी से अपने पड़ोस में रहने वाले शादीशुदा शख्स और उसके दोस्तों के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई। पीड़िता के मुताबिक, उसके घर कर पास रहने वाले बगदाद उर्फ बबलू ने उसे शादी का झांसा दिया था। वह 12 अगस्त को उसके घर आया और अपने साथ ले गया।

bareilly woman physically harassed by neighbours

वहां उसने अपने कुछ और साथियों को बुला लिया। कई दिन तक युवती का बलात्कार किया। जिसके बाद 16 अगस्त की रात उसे गांव में छोड़कर भाग गए। पीड़िता ने थाने में शिकायत दर्ज कराई है। पुलिस का कहना है कि जांच-पड़ताल कर कार्रवाई की जाएगी।

इधर, 14 साल बाद पत्नी को तीन तलाक दे भागा
यूपी में ही सुलतानपुर का एक शख्स पत्नी को तीन तलाक देकर प्रेमिका के साथ रफूचक्कर हो गया। दोनों की शादी करीब 14 साल पहले हुई थी। इस मामले में पत्नी की शिकायत पर पुलिस ने आरोपी पति के विरुद्ध मुस्लिम महिला अधिकार सुरक्षा व किशोर न्याय संरक्षण अधिनियम के अन्तर्गत केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। यह मामला बल्दीराय थाना क्षेत्र के इब्रााहिमपुर गांव का है। जहां रहने वाली राबिया बानों ने अपने पति मकदूम सुत मकबूल के खिलाफ केस दर्ज कराया है।

यह भी पढ़ें: तीसरे पति ने घर के बाहर ही चाकू से काट दिया महिला का गला, 6 महीने पहले हुआ था तलाकयह भी पढ़ें: तीसरे पति ने घर के बाहर ही चाकू से काट दिया महिला का गला, 6 महीने पहले हुआ था तलाक

English summary
bareilly woman physically harassed by neighbours
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X