India
  • search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

यूपी में 'पाकिस्तान जिंदाबाद' के गाने बजा रहा दुकानदार ग्राहकों से बोला- दम है रोक लो, जानिए आगे क्या हुआ ?

|
Google Oneindia News

बरेली, 15 अप्रैल: यूपी के बरेली में एक दुकानदार को अपनी पाकिस्तानी गाना बाजाना भारी पड़ गया। गोरक्षा प्रकोष्ठ के जिला मंत्री और बीजेपी के जिला महामंत्री शिव प्रताप सिंह रिंकू ने दुकानदार की शिकायत एडीजी बरेली राजकुमार से कर दी। एडीजी ने जांच के आदेश दिए। जांच में वीडियो को सही पाए जाने के बाद दुकानदार पर मुकदमा दर्ज हो गया।

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वाला गाना सुन रहा था दुकानदार

पाकिस्तान जिंदाबाद के नारे वाला गाना सुन रहा था दुकानदार

मामला बरेली के भुता थाना क्षेत्र का है। बीजेपी के जिला महामंत्री शिव प्रताप सिंह रिंकू ने बताया कि सिघाई मुरावान का रहने वाले एक मुस्लिम शख्स बुधवार शाम को अपनी राशन की दुकान पर पाकिस्तान जिंदाबाद का गाना बजाकर सुन रहा था। जब ग्राहकों और आस-पड़ोस के लोगों ने विरोध किया तो दुकानदार उन्हें धमकाने लगा और बोला कि उसकी मर्जी है कि वह कौन सा गाना बजाए।

बीजेपी नेताओं ने एडीजी से की शिकायत

बीजेपी नेताओं ने एडीजी से की शिकायत

क्षेत्र के अन्य लोगों ने विरोध किया तो वह उन्हें भी धमकाने लगा। लोगों ने हिंदू संगठन और बीजेपी के नेताओं को इसकी जानकारी दी। बीजेपी और हिन्दू संगठन के नेताओं ने बरेली पुलिस और अपर पुलिस महानिदेशक राजकुमार को ट्वीट करके दी। इसके बाद अपर पुलिस महानिदेशक राजकुमार ने भुता पुलिस को मामले की जांच के आदेश दिए। जांच में वीडियो की आस-पड़ोस के लोगों ने पुष्टि कराई गई। वीडियो सही मिलने पर आरोपी दुकानदार पर मुकदमा दर्ज हो गया।

आरोपी की मां ने कहा - हमें माफ कर दो

आरोपी की मां ने कहा - हमें माफ कर दो

इस मामले में आरोपी के भाई ने कहा, 'मेरा छोटा भाई गाना बजा रहा था, मैं तो बरेली गया था, मेरे भाई को अब पुलिस ले गई है।' आरोपी की मां ने कहा, 'मेरे छोटे लड़के ने गाना बजा दिया था, हमसे गलती हो गई है, हमें माफ कर दो।'

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, पुलिस ने दर्ज किया केस

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो, पुलिस ने दर्ज किया केस

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि थाना भुता के अंतर्गत एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है, जिसमें एक किराना दुकानदार पर मुकदमा संख्या 144/2022 धारा 153 बी ,504,506, के तहत दर्ज किया गया है। उन्होंने कहा कि साक्ष्य संकलन कार्यवाही के आधार पर नियमानुसार कार्यवाही की जाएगी।

शिवपाल यादव का बड़ा फैसला, प्रसपा की सभी प्रादेशिक और राष्ट्रीय कमेटियां भंगशिवपाल यादव का बड़ा फैसला, प्रसपा की सभी प्रादेशिक और राष्ट्रीय कमेटियां भंग

Comments
English summary
Bareilly Shopkeeper booked for playing Pakistan Zindabad song
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X