• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

नाराज MBBS गर्लफ्रेंड को मनाने बरेली पहुंचा युवक, फिर एटीएम काटते हुआ अरेस्ट

|

बरेली। नाराज गर्लफ्रेंड को मनाने के लिए लोग क्या-क्या नहीं करते, इसकी बानगी उत्तर प्रदेश के बरेली जिले में देखने को मिली है। दरअसल, एक आशिक अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने बरेली पहुंच गया। लेकिन बरेली पहुंचने के बाद उसने एटीएम लूट की ही प्लानिंग कर डाली और अपने साथियों के साथ नाइट कर्फ्यू के दौरान एटीएम काटने की कोशिश की। लेकिन एक होमगार्ड के शोर मचाने पर वो अपने साथियों के साथ पकड़ा गया।

bareilly news: Young man arrested with his friends planning to atm robbery to for girlfriend

एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि प्रेमनगर में नैनीताल रोड पर गुलाब राय इंटर कॉलेज के सामने स्थित पंजाब नेशनल बैंक के एटीएम को चार बदमाशों ने काटने की कोशिश की। दो बदमाश कटर आदि लेकर अंदर घुसे, जबकि दो बाइक लेकर बाहर खड़े रहे। कुछ दूरी पर ड्यूटी कर रहे थाना प्रेमनगर के होमगार्ड सीबीगंज निवासी जोरावर ने बदमाशों को देखकर शोर मचाया तो वे भागने लगे। इसी बीच सब इंस्पेक्टर अमर सिंह, विजयपाल सिंह, कांस्टेबल विनीत और कौशिंद्र कुमार गश्त करते हुए आ पहुंचे। बदमाशों ने तमंचे से उन फायर भी किया, लेकिन पुलिस ने घेराबंदी कर चार बदमाश पकड़ लिए।

पूछताछ में आरोपियों ने अपने नाम हरियाणा में जिला मेवात के कस्बा नूह निवासी युवराज, फिरोजाबाद के मोहल्ला हुसैनी निवासी तालिब अली, करगैना का दीपक शर्मा और मढ़ीनाथ निवासी आलोक मिश्रा बताया। फरीदपुर के मोहल्ला मिर्धान निवासी उनका साथी अमन उर्फ अजमेरी भाग गया। उस पर बारादरी, कोतवाली, फरीदपुर आदि थानों में करीब एक दर्जन मुकदमे दर्ज हैं। पकड़े गए बदमाशों के कब्जे से पुलिस ने कटर, तमंचा-चाकू, तीन मोबाइल, दो बैग और एक बाइक बरामद की है।

एमबीबीएस कर रही गर्लफ्रेंड से मिलने आया था युवराज को

एसएसपी रोहित सिंह ने ही खुलासा करते हुए बताया कि पकड़े गए युवको में एक युवक बरेली निवासी अपनी गर्लफ्रेंड से मिलने आया था जो बरेली के एक मेडिकल कॉलेज से एमबीबीएस कर रही है। वह उसे देखने और मिलने बरेली आता-जाता रहता है। इसी दौरान ही वह भी इन लोगों के सम्पर्क में आ गया और एटीएम लूट की वारदात को अंजाम देने चला गया।

रूठी गर्लफ्रेंड को देना चाहता था महंगा गिफ्ट

पूछताछ में युवराज ने बताया कि गर्लफ्रेंड के साथ उसका ब्रेकअप हो गया था और वह उससे बात तक नहीं कर रही थी। वह घंटों उसके हॉस्टल और कॉलेज के बाहर खड़ा रहता है लेकिन लड़की उससे बात ही नहीं करती थी। वह एक महंगा गिफ्ट देकर उसे मनाना चाहता था। लेकिन उसके पास इतने पैसे नहीं थे, जिसकी वजह से उसने एटीएम लूटने की योजना बनाई। लेकिन पुलिसकर्मी ने उनकी प्लानिंग पर पानी फेर दिया और चार लोगों को गिरफ्तार कर लिया। वहीं उनका एक साथी भागने में कामयाब हो गया।

ये भी पढ़ें:- धार्मिक स्थलों को लेकर योगी सरकार ने लिया बड़ा फैसला, जानें एक बार में कितने श्रद्धालुओं को मिलेगा प्रवेश

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
bareilly news: Young man arrested with his friends planning to atm robbery to for girlfriend
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X