• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली: महिला सिपाही ने जहरीला पदार्थ खाकर की खुदकुशी, प्रेम-प्रसंग के चलते उठाया ये कदम

|

बरेली, अप्रैल 20: खबर उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से है। यहां इज्जतनगर थाने में तैनात एक महिला सिपाही ने जहरीला पदार्थ खाकर आत्महत्या कर ली। महिला सिपाही द्वारा आत्महत्या किए जाने की सूचना मिलते ही पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। तो वहीं, महिला सिपाही के परिजनों को रो-रोकर बुरा हाल है।

Bareilly News: woman police constable extreme step by consuming poison

महिला सिपाही मूलरूप से अमरोहा के बछरायूं थानाक्षेत्र स्थित फतेवा गांव की रहने वाली थी। वो 2018 बैच की सिपाही थी और ट्रेनिंग के बाद महिला सिपाही की पहली पोस्टिंग बरेली के इज्जनगर थाना में हुई थी। खबरों के मुताबिक, दो दिन पहले उसकी ड्यूटी बदायूं में पंचायत चुनाव में लग गई थी। शनिवार दोपहर को जब वह ड्यूटी पर बदायूं जाने के लिए बस से निकली। लेकिन कुछ देर बाद ही उसने तबीयत खराब होने की बात कही और बस से उतर गई और अपने घर लौट गई। साथ में रह रही बहन ने देर रात में उसे उल्टी करते हुए देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

इज्जतनगर थाने की पुलिस टीम सिपाही के घर पर आई और उसे एक निजी अस्पताल में लेकर गई। जहां पर डॉक्टरों ने महिला सिपाही को मृत घोषित कर दिया। एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि पोस्टमॉर्टम के बाद महिला कांस्टेबल का शव उसके परिजनों को सौंप दिया है, अभी तक पोस्टमॉर्टम रिपोर्ट नहीं आई है। जांच के लिए विसरा रिजर्व रखा गया है। वहीं, पुलिस विभाग में चर्चा है कि महिला सिपाही का किसी के साथ प्रेम प्रसंग था और दोनों शादी करना चाहते थे। लेकिन किसी कारणवश ये संभल नहीं हो सका इसलिए निराशा में उन्होंने यह कदम उठाया।

चर्चा है कि महिला सिपाही का अपने एक साथी के साथ प्रेम संबंध था कुछ दिन पहले साथी की शादी यह हो जाने से वो बेहद परेशान थी। इसलिए उसने जहरीला पदार्थ खाकर सुसाइड कर लिया। इस मामले की वजह से महिला सिपाही के परिजनों और पुलिस अफसर कुछ भी बोलने से बचे रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- UP के 5 शहरों में लॉकडाउन के HC के फैसले पर SC ने लगाई रोक

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Bareilly News: woman police constable extreme step by consuming poison
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X