• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

पहले खूंटे से बांधकर चाबुक से पीटा, फिर लगाया करंट...मोबाइल चोरी के शक में 5 बच्चों को दी थर्ड डिग्री

|
Google Oneindia News

बरेली, 16 जुलाई: खबर उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से है। यहां मोबाइल फोन चोरी के शक में पांच बच्चों को बंधक बनाकर तालिबानी सजा दी गई। पांच बच्चों को खूंटे से बांधकर उनकी चाबुक से पिटाई की। इतना ही नहीं, डेयरी मालिक ने एक बच्चे को करंट भी लगाया। हालांकि, पड़ोसी से जानकारी मिलने पर एक बच्चे की मां ने बारादरी पुलिस को सूचना दी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने बच्चों को मुक्त कराया। लेकिन मौका पाकर आरोपी डेयरी संचालकर फरार हो गया। फिलहाल पुलिस ने इस मामले में अवधेश यादव समेत छह लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज की है।

Bareilly News: Third degree given to five children on suspicion of mobile theft

ये मामला बरेली जिले के बारादरी थाना क्षेत्र के गंगापुर इलाके का है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, अवधेश यादव गंगापुर इलाके में डेयरी चलाता है। बीते दिनों उसका 30 हजार रुपए का मोबाइल फोन चोरी हो गया। जिसके बाद डेयरी संचालक ने पड़ोस में रहने वाले बच्चों को अगवा करवाया और फिर उनको बेरहमी से पीटा। बच्चों का आरोप है कि उन्हें रस्सी से बांधकर चाबुक से पीटा गया और करंट भी लगाया। इस बीच बच्चों के परिवारवालों को मामले की जानकारी हुई तो परिजनों ने डेयरी पर धावा बोल दिया और पुलिस को सूचना कर दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने डेयरी संचालक के चंगुल से बच्चों को मुक्त कराया और उनका जिला अस्पताल में मेडिकल करवाया। एसपी सिटी, रविन्द्र कुमार ने बताया कि इस मामले में बारादरी थाने में अवधेश यादव, उसकी पत्नी शबाना के साथ और चाचा, बहनोई, संजय खंडेलवाल व मुकेश कालिया सहित 6 लोगों के खिलाफ मुकदमा दर्ज किया गया है। एसपी सिटी ने बताया कि आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई है।

ये भी पढ़ें:- बरेली: गश्त पर निकले चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार को लुटेरों ने मारी गोली, अब CCTV फुटेज से तलाश रही पुलिसये भी पढ़ें:- बरेली: गश्त पर निकले चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार को लुटेरों ने मारी गोली, अब CCTV फुटेज से तलाश रही पुलिस

रात भर बांधकर रखा, सोने भी नहीं दिया
बारादरी क्षेत्र निवासी 12 वर्षीय लड़के ने बताया कि मंगलवार रात बिजली चली गई तो गर्मी के कारण वह घर से बाहर निकल आया। डेयरी मालिक उसे वहीं से पकड़ ले गया और रात भर खूंटे से बांधकर रखा। उससे मारपीट की और मोबाइल चोरी कबूलने के साथ ही मोहल्ले के एक व्यक्ति का नाम लेने को कहा। उसने मना किया तो करंट लगाया। रात भर सोने भी नहीं दिया। वह रात भर रोता रहा और वे लोग उसे पीटते रहे।

English summary
Bareilly News: Third degree given to five children on suspicion of mobile theft
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X