• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली: गश्त पर निकले चौकी इंचार्ज प्रवीण कुमार को लुटेरों ने मारी गोली, अब CCTV फुटेज से तलाश रही पुलिस

|
Google Oneindia News

बरेली, 14 जुलाई: खबर उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से है। यहां बेखौफ लुटेरों ने गश्त पर निकले चौकी इंजार्ज प्रवीण कुमार को गोली मार दी। वारदात को अंजाम देने के बाद लुटेरे मौका-ए-वारदात से फरार हो गए। सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरोगा को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है, जहां उनका इलाज चल रहा है। वहीं, सीसीटीवी कैमरों के आधार पर पुलिस बदमाशों के पहचान करने में जुट गई है।

Bareilly News: sub inspector Praveen Kumar on patrol late night was shot by robbers

ये वारदात बरेली जिले के आंवला थाना क्षेत्र की है। बता दें कि प्रवीण कुमार आंवला थाने के कस्बा चौकी इंचार्ज हैं। प्राप्त समाचार के मुताबिक, आंवला में चौराहे पर भूमि विकास बैंक के पास में ऑल बैंकिंग एटीएम लगा है। रात 2:15 बजे के आसपास दरोगा प्रवीण कुमार क्षेत्र में गश्त कर रहे थे। एटीएम के बाहर एक अपराधी मोबाइल फोन से कुछ बात कर रहा था। संदिग्ध देखकर प्रवीण कुमार ने उससे पूछताछ शुरू कर दी।

इसी दौरान एटीएम के अंदर से एक महिला और पुरुष बाहर आये। दरोगा ने उनसे पूछा कि आधी रात को एटीएम में क्या कर रहे थे। उनका इतना पूछना था कि अपराधियों ने दरोगा के ऊपर फायर झोंक दिया। गोली लगने से दरोगा प्रवीण कुमार घायल हो गए। इस बीच तीनों अपराधी मौके से फरार हो गए। मौके पर अन्य पुलिस बल के पहुंचने पर एटीएम के अंदर से गैस कटर मशीन और एटीएम काटने के प्रयास के साक्ष्य मिले।

ये भी पढ़ें:- मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो, फर्राटेदार इंग्लिश सुन फैंस भी हुए हैरानये भी पढ़ें:- मोनालिसा ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया फनी वीडियो, फर्राटेदार इंग्लिश सुन फैंस भी हुए हैरान

दारोगा को इलाज के लिए शहर के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया है। एसएसपी रोहित सिंह साजवान ने बताया कि दरोगा की हालत खतरे से बाहर है। सीसीटीवी फुटेज के जरिए महिला समेत तीनों अपराधियों की पहचान कर गिरफ्तारी के प्रयास किए जा रहे हैं।

English summary
Bareilly News: sub inspector Praveen Kumar on patrol late night was shot by robbers
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X