• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'नहीं की जमानत मंजूर तो खत्म कर देंगे पूरा परिवार', बरेली में जज को मिला धमकी भरा पत्र

|

Threat to Bareilly judge news: बरेली। खबर उत्तर प्रदेश के बरेली जिले से है, यहां अपर जिला जज को धमकी भरा पत्र मिला है। धमकी भरे पत्र में एक आरोपी की जमानत मंजूर करने की बात लिखी है। साथ ही जमानत न देने पर न्यायाधीश और उनके परिवार को जान से मारने की धमकी भी पत्र में दी गई है। वहीं, धमकी भरा पत्र मिलने के बाद अपर जिला जज ने हाईकोर्ट के महानिबंधक को मामले से अवगत कराया है।

Additional District Judge received letter threatening to kill

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, महानिबंधक के आदेश पर कोतवाली में अपर जिला जज मोहम्मद अहमद खान की तरफ से मुरादाबाद के मुर्कखपुर गांव निवासी फहीम पाकिस्तानी के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई गई है। तहरीर प्राप्त होने के बाद पुलिस पत्र भेजने वाले की तलाश में जुट गई है। तहरीर में अपर जिला जज ने कहा है कि 14 दिसंबर की शाम कोर्ट के रीडर उनके आवास पर एक स्पीडपोस्ट पत्र लेकर आए। स्पीडपोस्ट मुरादाबाद के रहने वाले फहीम पाकिस्तानी की तरफ से भेजा गया था।

पत्र में भ्रष्टाचार के मामले में जेल में बंद चुन्नीलाल को जमानत देने का जिक्र करते हुए लिखा कि चुन्नीलाल बेहद खतरनाक आदमी है। चुन्नीलाल के लिए वह कुछ भी कर सकता है। चुन्नीलाल के कहने पर ही उसने विधवा पेंशन कार्यालय में कार्यरत कंप्यूटर ऑपरेटर की हत्या कर दी थी। पत्र में आगे लिखा था कि, 'अगर तुम्हें अपने परिवार को जिंदा रखना है तो चुन्नीलाल की जमानत मंजूर कर दो। मैंने तुम्हारे सारे ठिकानों का पता लगा लिया है। किस खिड़की से गोली मारनी है, सब तैयारी कर ली गई है। हमारी टीम 30 अक्टूबर से इस काम को अंजाम देने में लगी है।'

खबर के मुताबिक, अपर जिला जज ने धमकी मिलने के बाद बरेली एसएसपी से अपनी और परिवार की सुरक्षा के लिए गनर मांगा है। वहीं, बरेली एसएसपी रोहित सिंह सजवाण ने बताया कि जज को धमकी देने के मामले की रिपोर्ट दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है। पत्र लिखने वाले को पकड़ने के लिए पुलिस की टीमें लगा दी गई हैं। न्यायाधीश की सुरक्षा के लिए गनर देने को पुलिस लाइन के प्रतिसार निरीक्षक को आदेश दे दिया गया है।

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
Additional District Judge received letter threatening to kill
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X