• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर नहीं चाहती पापा के खिलाफ कानूनी कार्रवाई, रोते हुए इंस्टाग्राम पर वीडियो किया था शेयर

|

बरेली। एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर के पिता राम रतन शंखधर को बरेली पुलिस ने बुधवार, 26 अगस्त को हिरासत में ले लिया। बरेली पुलिस द्वारा पिता राम रतन शंखधर को हिरासत में लिए जाने के बाद अब इस मामले में यू-टर्न आ गया है। एक्ट्रेस ने अपने पिता पर अब कानूनी कार्रवाई से इनकार कर दिया है। साथ ही उन्होंने यूपी पुलिस को त्वरित कार्रवाई करने पर धन्यवाद दिया है। दरअसल, तृप्ति शंखधर ने इंस्टाग्राम पर 25 अगस्त तो वीडियो शेयर करते हुए अपने पिता पर उन्हें जान से मारने और जबरदस्ती शादी करवाने के गंभीर आरोप लगाए थे। तृप्ति ने आपबीती सुनाते हुए यह भी कहा कि पापा रोजाना उसके और मां के साथ मारपीट करते हैं वो किसी तरह घर से भागी हैं।

    KumKum Bhagya Actress: Actress को है पिता से जान का खतरा, जानें पूरा मामला । वनइंडिया हिंदी
    पिता पर नहीं करना चाहती कानूनी कार्रवाई

    पिता पर नहीं करना चाहती कानूनी कार्रवाई

    न्यूज़ 18 की खबर के मुताबिक, बरेली जिले के बारादरी थाने पहले एक्ट्रेस तृप्ति शंखधर ने कहा कि वो अब अपने पिता पर कोई कानूनी कार्रवाई नहीं करना चाहती। दरअसल, 25 अगस्त को हुए झगड़े के बाद वो डर गई थीं। उन्हें क्या करना है और क्या नहीं, कुछ समझ में नहीं आ रहा था। तृप्ति ने बताया कि इसलिए उसने वीडियो बनाकर सोशल साइट्स पर डालें ताकि पुलिस तक उसकी समस्या पहुंच सके।

    पिताजी अक्सर करते है मारपीट

    पिताजी अक्सर करते है मारपीट

    तृप्ति ने यह भी बताया कि पिताजी अक्सर हमारे साथ मारपीट करते थे जिस वजह से कल काफी विवाद हो गया और सोशल साइट्स की मदद लेनी पड़ी। हालांकि परिवार के कई बड़े लोगों के समझाने के बाद अब तृप्ति शंखधर ने अपने पिता के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई न करने की बात कही है।

    अब पिता के साथ नहीं रहना चाहती

    अब पिता के साथ नहीं रहना चाहती

    उसके अलावा तृप्ति ने यह भी कहा है कि मैं, मेरी बहन, मेरी माता जी और मेरा भाई अब पिता के साथ भी नहीं रहना चाहते। वहीं, दूसरी तरफ बरेली के एसपी सिटी रविंद्र कुमार ने बताया कि तृप्ति शंखधार का पारिवारिक मामला था। उन्होंने सीधे पुलिस से शिकायत भी नहीं की। वायरल वीडियो का संज्ञान लेकर पुलिस ने जांच की। तृप्ति ने कोई तहरीर भी नहीं दी। वह अपनी मां को पिता से तलाक दिलाने की मांग कर रही थीं, लेकिन यह पुलिस का विषय नहीं है। फिलहाल मामला सुलझ गया है।

    कौन है तृप्ति शंखधर

    कौन है तृप्ति शंखधर

    बारादरी थाना क्षेत्र के ग्रीन पार्क निवासी राम रतन शंखधर का रियल एस्टेट का बिजनेस है। उनकी बड़ी बेटी दीप्ती पीसीएस की तैयारी कर रही है। तो वहीं, छोटी बेटी 19 साल की तृप्ति शंखधर बालाजी टेलीफिल्म्स की एक्टर है। पिछले एक साल से मुंबई में रहती है। उनकी अभी तक एक ही साउथ इंडियन फिल्म रिलीज हुई है। वहीं, होली से अपने घर आई थी और तब से लॉकडाउन के चलते बरेली में रह रही थी। तृप्ति टीवी सीरियल कुमकुम भाग्य में नजर आ चुकीं हैं।

    ये भी पढ़ें:- सुशांत की मौत से डरे अभिनेत्री के पिता नहीं भेजना चाहते तृप्ति शंखधर को मुंबई, बेटी के आरोपों पर और क्या कहा?

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Actress Tripti Shankhdhar do not want legal action against father Ram Ratan Shankhdhar
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X