• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली: लोहा चोरी करने के शक में युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा, घर पहुंचने के बाद हुई मौत

|

बरेली। चोरी के शक में 32 वर्षीय युवक को कथित तौर पर लोगों की भीड़ ने पेड़ से बांधकर जमकर पीटा और पुलिस के हवाले कर दिया। लेकिन पुलिस ने उसे छोड़ दिया। घर पहुंचने के कुछ ही देर बाद उसकी मौत हो गई। मामला दो समुदाय का होने की वजह से पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया। तो वहीं, युवक के परिवार और मोहल्ले के लोगों ने नलकूप कॉलोनी को घर लिया और जमकर हंगामा किया। मौके पर 5 थानों की पुलिस के साथ एसपी ग्रामीण घटना स्थल पर पहुंच गए। देर रात इस मामले में दरोगा के बेटे समेत 10 लोगों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कर ली गई।

    बरेली: लोहा चोरी करने के शक में युवक को पेड़ से बांधकर जमकर पीटा, घर पहुंचने के बाद हुई मौत

    A young man was beaten to death for stalling leading to his death in Bareilly district

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, युवक का नाम बासिद खान है, जो शराबी था। बासिद खान आंवला के मोहल्ला किला तेली वाली गली का रहने वाला था और टेंट पर मजदूरी करता था। शुक्रवार सुबह 11 बजे वह एक ई-रिक्शे पर लोहे का गेट रखकर ले जा रहा था। उसने नलकूप कालोनी के गेट के समीप एक पानी की मोटर रखी देखी तो उसे उठा लिया। तभी वहां मौजूद एक सुरक्षा गार्ड ने उसे चोर समझकर पकड़ लिया और शोर समचार दिया। शोर सुनकर भीड़ जमा हो गई और भीड़ ने बासिद को पीटते हुए पास के एक पेड़ से बांध दिया।

    पेड़ से बांधने के बाद भी भीड़ ने जमकर बासिद की पिटाई की। घटना की जानकारी होने पर पुलिस मौके पर पहुंची तो भीड़ ने बासिद को पुलिस को सौंप दिया। बासिद के खिलाफ किसी ने पुलिस से शिकायत नहीं की तो पुलिस ने उसे छोड़ दिया। परिजन बासिद की हालत को देखते हुए उसे अस्पताल ले गए, जहां आंतरिक रक्तस्राव से उसकी मौत हो गई। घटना के बाद गांव में भारी पुलिस बल को तैनात कर दिया गया है।

    एसएसपी शैलेश पांडे ने मीडिया को जानकारी देते हुए कहा, 'मुझे एक वीडियो मिला, जिसमें बासिद एक पेड़ से बंधा हुआ दिखाई दे रहा है और स्थानीय लोग उसकी पिटाई कर रहे हैं। हम घटना के वीडियो से आरोपियों की पहचान करने की कोशिश कर रहे हैं। दो युवकों को हिरासत में भी लिया है। देर शाम एसपीआरए डा. संसार सिंह, एसडीएम कमलेश कुमार सिंह, सीओ रामप्रकाश ने घटना स्थल का निरीक्षण किया। मृतक के भाई नासिर की ओर से आंवला थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज किया गया है।

    ये भी पढ़ें:- कानपुर: दबंग ने फाड़े किशोरी के कपड़े, शराब से नहलाया, थाने पहुंची तो मिला ये जवाब

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    A young man was beaten to death for stalling leading to his death in Bareilly district
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X