• search
बरेली न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बरेली: नारी निकेतन की 90 संवासिनी कोरोना पॉजिटिव, मचा हड़कंप

|

बरेली। उत्तर प्रदेश में कोरोना वायरस बहुत तेजी से अपने पैर पसार रहा है। बरेली नारी निकेतन में 90 संवासिनी कोविड-19 की चपेट में आ गई हैं। डिप्टी डायरेक्टर महिला कल्याण नीता अहिरवार ने बताया कि पिछले दो दिनों में नारी निकेतन की 90 संवासिनी कोरोना पॉजिटिव पाई गई हैं। सभी को आईसोलेशन में रखा गया है। उन्होंने कहा कि नारी निकेतन में कोराना संक्रमण कैसे पहुंचा इसकी जांच की जा रही है।

90 inmates of Nari Niketan in bareilly tested positive for COVID 19

बता दें, उत्तर प्रदेश में कोरोना का संक्रमण कम होने का नाम नहीं ले रहा है। रोज आने वाले नए मामलों में लगातार बढ़ोतरी हो रही है। मौतों का आंकड़ा भी बढ़ता जा रहा है। यूपी के अपर मुख्य सचिव स्वास्थ्य अमित मोहन प्रसाद ने रविवार को जानकारी देते हुए बताया था कि पिछले 24 घंटे में कोविड के 4,454 नए मामले सामने आए हैं। उन्होंने बताया कि प्रदेश में अब एक्टिव मामले 51 हजार 537 हो गए हैं। वहीं, अब तक 1,00,432 लोगों को डिस्चार्ज किया गया है। अब तक 2,449 लोगों की संक्रमण से मृत्यु हुई है।

प्रयागराज में क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर की मौत

प्रयागराज में क्राइम ब्रांच इंस्पेक्टर की कोरोना से मौत हो गई। क्राइम ब्रांच के इंस्पेक्टर अजय सिंह प्रतापगढ़ में तैनात थे। प्रयागराज के एसआरएन में वह कोरोना से जंग हार गए। वह चंदौली के रहने वाले 2001 बैच के सब इंस्पेक्टर थे। प्रयागराज में ही उनकी ट्रेनिंग हुई। लंबे समय तक वह प्रयागराज एसओजी टीम प्रभारी रहे। कुछ सालों तक उन्होंने प्रयागराज एसटीएफ में भी सेवा दी थी।

मेरठ में कोरोना पॉजिटिव महिला की मौत

मेरठ जिले की बात करें तो यहां रविवार को कोरोना से एक महिला की मौत हो गई। वहीं, 54 नए संक्रमित मरीज मिले हैं। फिलहाल, स्वास्थ्य विभाग के अधिकारी इन मरीजों के संपर्क में आए अन्य व्यक्तियों के विषय में जानकारी जुटा रहे हैं। मेरठ के सीएमओ डॉ. राजकुमार ने बताया कि रविवार को 1937 सैंपल की जांच की गई, जिनमें 35 पुरुष और 19 महिलाओं सहित कुल 54 मरीजों में कोरोना संक्रमण की पुष्टि हुई है। संक्रमित मरीजों में एक आशा कार्यकत्री सहित अलग-अलग अस्पतालों में तैनात दो पुरुष स्वास्थ्य कर्मचारी और अस्थाई जेल में बंद पांच बंदी भी शामिल हैं। इसी के साथ आईजी ऑफिस में तैनात एक पुलिसकर्मी सहित जिले के दो पुलिसकर्मी, तीन वकील, एक बैंक कर्मचारी, कई व्यापारी, मजदूर, छात्र और गृहणियां भी संक्रमित मिली हैं। इसी के साथ रविवार को माधवपुरम निवासी 53 वर्षीय महिला की कोरोना से मौत हो गई।

COVID-19: यूपी में पिछले 24 घंटों में कोरोना के 4454 नए केस, अब तक 2449 लोगों की मौत

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
90 inmates of Nari Niketan in bareilly tested positive for COVID 19
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X