• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाराबंकी में पति-पत्नी समेत दो बच्चों का फंदे पर लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

|

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में मंगलवार को सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां पति-पत्नी समेत दो मासूम बच्चों के शव फंदे पर लटकते मिले हैं। घटना की सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासिनक अधिकारी मौके पर पहुंच गए और मामले की जांच पड़ताल में जुट गए। वहीं, इस सनसनीखेज घटना के बाद इलाके में दहशत हैं, क्योंकि एक तरह सुसाइड नोट मिला है तो दूसरी ओर हत्या के भी सुराग मिल रहे हैं। अब पुलिस हत्या और सुसाइड की गुत्थी को सुलझा रही है।

    बाराबंकी में पति-पत्नी समेत दो बच्चों का फंदे पर लटका मिला शव, हत्या या आत्महत्या में उलझी पुलिस

    Two children including husband and wife extreme step in barabanki

    बाराबंकी के एसएसपी डॉ. अरविन्द चतुर्वेदी ने बताया कि मऊ जिले के मूल निवासी ललित किशोर गौड़ और उनकी पत्नी प्रीति, दो पुत्र प्रेम 12 और अंक्रत आठ वर्ष के साथ कोतवाली नगर के आवास विकास कालोनी निवासी योगेंद्र सिंह के मकान में दो वर्षों से किराए पर रह रहे थे। 14 जुलाई की सुबह करीब छह बजे दूध वाला आया और पुकारने लगा। जब काफी देर तक दरवाजा नहीं खुला तो उसने खिड़की से झांक कर देखा तो पति का शव आगे वाले कमरे में लटका रहा था।

    पुलिस को तत्काल सूचना दी, मौके पर पहुंची तो दरवाजा तोड़कर अंदर दाखिल हुए। वहां पर दो बच्चों और पति-पत्नी के शव लटक रहे थे। शव के फंद में स्टॉल था। जबकि बच्चों के मुंह कपड़ों से कसे हुए थे। छानबीन हुई तो पुलिस को मौके से सुसाइड नोट टीवी की स्क्रीन पर चस्पा मिला है। पुलिस घर से मिले लैपटॉप को खंगाल रही है। बताया जा रहा है कि सुसाइड नोट पहले ही वायरल हो चुका था, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। पुलिस ने डॉग स्कॉयड की मदद से भी अन्य सुराग जुटा रही है। पुलिस अधीक्षक ने भी मौके पर पहुंचकर घटना स्थल का जायजा लिया है और मकान मालिक से भी पूछताछ जारी है।

    लखनऊ की एक फर्म मालिक से था विवाद

    लखनऊ की एक फर्म एलईडी बल्व बनाती है, जिसमें ललित काम करता था। ललित का भी फर्म में कुछ हिस्सा था। मिली डायरी से यह पता चल रहा है कि कुछ प्रापर्टी का विवाद फर्म मालिक से भी था, जिसका डायरी में जिक्र है। हालांकि अब पुलिस फर्म मालिक और उससे संबंधित लोगों से संपर्क करना शुरू कर दिया है।

    ये भी पढ़ें:- स्कूल में 14 साल की छात्रा ने की खुदकुशी, परिवार ने लगाया रेप और हत्या का आरोप

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Two children including husband and wife extreme step in barabanki
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X