• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाराबंकी: फंदे पर लटकता मिला सब इंस्पेक्टर का शव, कमरे में मिलीं डिप्रेशन की दवाइयां

|
Google Oneindia News

बाराबंकी, 26 फरवरी: खबर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले की फतेहपुर पुलिस स्टेशन से है। यहां पुलिस स्टेशन के अंदर बने आवास के बरामदे में सब इंस्पेक्टर का शव लटकता हुआ मिला है। सब इंस्पेक्टर वेद प्रकाश यादव का शव मिलने के बाद पुलिस विभाग में हड़कंप मच गया। आनन-फानन में अधिकारियों को सूचना दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस के आला अधिकारी मौके पर पहुंचे। उसके बाद परिजनों को सूचना दी गई।

 Sub Inspector Ved Prakash Yadav extreme step

2012 बैच के सब इंस्पेक्टर वेद प्रकाश यादव, आजमगढ़ जिले के थाना कंधरा के पुलभूलपर के मूल निवासी हैं। इस वक्त वेद प्रकाश की तैनाती बाराबंकी जिले के फतेहपुर कोतवाली के हल्का नंबर 4 में थी। प्राप्त समाचार के मुताबिक, सब इंस्पेक्टर वेद प्रकाश यादव की पत्नी व दो बच्चे लखनऊ में रहते हैं। बता दें, वेद प्रकाश का सितंबर माह में असंद्रा थाना क्षेत्र की दिलावरपुर चौकी से फतेहपुर कोतवाली में तबादला हुआ था।

बता दें, सब इंस्पेक्टर वेद प्रकाश यादव आज सुबह जब काफी देर तक अपने आवास से बाहर नहीं निकले तब चौकी इंचार्ज ने उन्हें फोन किया। कई बार फोन करने पर जब फोन नहीं उठा तो वह मौके पर पहुंचे तो सभी दरवाजे अंदर से बंद मिले। जिस पर एक चौकीदार को दीवार के रास्ते अंदर भेजा गया तो सब इंस्पेक्टर का शव बरामदे में रस्सी से लटकता मिला। सब इंस्पेक्टर का शव देखकर हड़कंप मच गया। मामले की सूचना प्रभारी निरीक्षक ने पुलिस के अधिकारियों व परिजनों को दी।

सूचना मिलते ही आला अधिकारी मौके पर पहुंच गए और शव को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। वहीं, लखनऊ में रहने वाली सब इंस्पेक्टर की पत्नी भी सूचना मिलते ही बाराबंकी पहुंच गई। एएसपी पूर्णेन्दु सिंह ने बताया कि सब इंस्पेक्टर वेद प्रकाश यादव पिछले काफी दिनों से मानसिक रूप से परेशान चल रहे थे। उनका आवास से मानसिक तनाव को दूर करने की दवाई और डॉक्टर के पर्चे मिले हैं। जिसे देखकर यह लगा रहा है कि वो मानसिक तनाव से जूझ रहे थे।

जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। फिलहाल इस मामले की जांच की जा रही है जल्द ही इस मामले को सुलझा लिया जाएगा। उन्हें किसी बता का तनाव था इसकी भी जांच की जा रही है। पुलिस का कहना है कि इस मामले में परिवार के सदस्यों से पूछताछ की जाएगी। जिस डॉक्टर से दारोगा अपना इलाज करा रहे थे उनसे भी संपर्क करने का प्रयास किया जा रहा है। जल्द ही इस आत्महत्या के मामले को सुलझा लिया जाएगा।

ये भी पढ़ें:- यूक्रेन से लौटी छात्रा तेजस्विता ने सुनाया दहशत का मंजर, बोलीं- हर तरफ मौत का तांडव..बंकरों में छिपकर बचाई जानये भी पढ़ें:- यूक्रेन से लौटी छात्रा तेजस्विता ने सुनाया दहशत का मंजर, बोलीं- हर तरफ मौत का तांडव..बंकरों में छिपकर बचाई जान

Comments
English summary
Sub Inspector Ved Prakash Yadav extreme step
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X