• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे दूसरी बार हुए कोरोना वायरस से संक्रमित, इलाज के दौरान मौत

|

बाराबंकी। उत्तर प्रदेश में समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता रहे बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे दिनेश वर्मा की मौत हो गई है। दिनेश वर्मा कोरोना वायरस से संक्रमित थे और उनका इलाज दिल्ली के एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में चल रहा था। मंगलवार को इलाज के दौरान उनकी मौत की खबर से परिजन गमगीन हैं और सपा कार्यकर्ताओं में भी दुख का माहौल है।

    Coronavirus: सपा में नेता रहे बेनी प्रसाद वर्मा के बेटे की इलाज के दौरान मौत | वनइंडिया हिंदी

    Son of Beni Prasad Verma died after infection of Coronavirus

    बेनी प्रसाद वर्मा के बड़े बेटे दिनेश वर्मा भंडारण विभाग में क्लर्क पद पर तैनात थे। उनको किडनी के साथ-साथ लिवर की भी समस्या थी। ट्रांसप्लांट कर उनको मां की दी हुई किडनी लगाई गई थी। दिनेश वर्मा कोरोना वायरस के संक्रमण से एक बार ठीक हो गए थे। 20 जून को तबीयत खराब होने के बाद उनको केजीएमयू लखनऊ में भर्ती कराया गया था। वहां जांच में वे कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। उनकी रिपोर्ट जब निगेटिव आ गई तो उनको डिस्चार्ज कर दिया गया था।

    इसके बाद वे एस्कॉर्ट हॉस्पिटल में किडनी की बीमारी की जांच कराने गए थे जहां उनकी फिर से कोरोना वायरस की टेस्टिंग की गई। जांच में दूसरी बार उनको संक्रमित पाया गया। उनकी हालत बिगड़ती चली गई और मंगलवार को उनकी मौत हो गई। दिनेश वर्मा का शव अभी दिल्ली में है। उनकी मौत से परिजनों में शोक है। उनका अंतिम संस्कार कहां होगा इस बारे में अभी जानकारी नहीं मिल पाई है।

    उनके पिता बेनी प्रसाद वर्मा का देहांत भी इसी साल लॉकडाउन के दौरान मार्च महीने में हुई थी। वे लंबे समय से बीमार चल रहे थे। बेनी प्रसाद वर्मा उत्तर प्रदेश के कद्दावर और कुर्मी समाज के प्रभावशाली नेता थे। वे मुलायम सिंह यादव के करीबी थे और समाजवादी पार्टी के संस्थापक होने के साथ-साथ वे राज्यसभा सांसद व केंद्र की यूपीए सरकार में मंत्री भी रहे।

    यूपी में कोरोना वायरस से संक्रमित हुए 685 नए मरीज, मेरठ के थानाध्यक्ष भी शामिल

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    Son of Beni Prasad Verma died after infection of Coronavirus
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X