• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

जब राज बब्बर का हेलीकॉप्टर लैंड करते समय हुआ नजर से ओझल! वीडियो में देखिए

|
Google Oneindia News

Barabanki news, बाराबंकी। यूपी में कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर बाराबंकी लोकसभा सीट से कांग्रेस प्रत्याशी के लिए सभा करने वाले थे लेकिन हेलिपैड पर धूल का गुबार उठने की वजह से पायलट ने हेलीकॉप्टर नहीं उतारा। हालांकि हेलीकाप्टर को सभा स्थल पर बने हेलिपैड पर सुरक्षित उतारने के लिए पायलट ने काफी मशक्कत की लेकिन उनके बाद भी जब पायलट कामयाब नहीं हुआ तो वह हेलीकॉप्टर लेकर वापस चला गया। यह जनसभा जैदपुर के रियाज नगर में होनी थी।

हेलीकॉप्टर से उड़ती है ज्यादा धूल

हेलीकॉप्टर से उड़ती है ज्यादा धूल

वहीं हेलीकॉप्टर को हेलीपैड पर न उतारने को लेकर कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्यसभा सांसद ने बताया कि हर हेलिपैड पर धूल उड़ती है, पायलट ने पता नहीं क्यों हेलीकॉप्टर नहीं उतारा। उन्होंने बताया कि अभी उनकी बात राजबब्बर से हुई है। राजबब्बर ने बताया है कि उन्होंने हेलीकॉप्टर को सभा स्थल पर न उतारने को लेकर पायलट की शिकायत की है।

धूल से हो गया सब धुंधला

धूल से हो गया सब धुंधला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि जैसे ही पायलट ने हेलीकॉप्टर को जमीन पर उतारने की कोशिश की, धूल का ऐसा गुबार उठा जिसमें हेलीकॉप्टर गायब सा हो गया। हो सकता है कि कुछ दिखाई न पड़ने की वजह से पायलट हेलीकॉप्टर को जमीन पर न उतार सका हो।

राज बब्बर की फिसली जुबान

राज बब्बर की फिसली जुबान

वहीं यूपी के बलरामपुर का उतरौला कस्बा जो गोंडा लोकसभा क्षेत्र के अंतर्गत आता है। यहां अपना दल व कांग्रेस के गठबंधन की प्रत्याशी कृष्णा पटेल की चुनावी जनसभा को संबोधित करने के लिए कांग्रेस प्रदेश अध्यक्ष राज बब्बर (Raj Babbar) पहुंचे। राज बब्बर ने उपस्थित लोगों से कृष्णा पटेल को जिताने की अपील की साथ ही कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष राहुल गांधी के 72 हजार प्रतिवर्ष गरीब परिवारों देने का वादा याद दिलाया।

बाराबंकी लोकसभा सीट के बारे में जानिए विस्तृत से

<strong>ये भी पढ़ें-जनसभा में राज बब्बर की फिसली जुबान, बोले- कांग्रेस गरीब परिवारों को देगी 72 हजार महीना, Video</strong>ये भी पढ़ें-जनसभा में राज बब्बर की फिसली जुबान, बोले- कांग्रेस गरीब परिवारों को देगी 72 हजार महीना, Video

English summary
Raj Babbar helicopter failed to land
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X