• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

टिंकू कपाला को STF ने मुठभेड़ में किया ढेर, एक लाख रुपए का था इनामी

|

बाराबंकी। बीते कई सालों से यूपी पुलिस के सिरदर्द बने टिंकू कपाला को स्पेशल टास्क फोर्स (STF) ने मुठभेड़ में मार गिराया है। टिंक कपाला लखनऊ का शातिर बदमाश व एक लाख रुपए का इनामी था। बता दें कि मुठभेड़ में टिंकू कपाला को गोली लगी, जिसके बाद उसे अस्पताल इलाज के लिए भर्ती कराया गया। जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। मुठभेड़ में मारे गए टिंकू पर 15 से अधिक आपराधिक मुकदमे दर्ज बताए जा रहे हैं। पुलिस को इसकी लंबे समय से तलाश थी।

यूपी पुलिस की वर्दी पर लगतार बढ़ रहे हैं बदनामी के तमगे, योगी राज में क्या हो रहा है

 one lakh reward criminal Tinku Kapala killed in encounter with Special Task Force team

एसटीएफ के एसपी विशाल बिक्रम सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि सतरिख थाना क्षेत्र में बाराबंकी मार्ग पर शुक्रवार की देर रात शातिर बदमाश कमल किशोर उर्फ टिंकू कपाला निवासी निवाज गंज थाना चौक जनपद लखनऊ के बीच मुठभेड़ हो गई। इस मुठभेड़ में शातिर बदमाश टिंकू को गोली लगी। उसे पुलिसकर्मियों ने जिला अस्पताल पहुंचाया जहां उसकी मौत हो गई। उन्होंने बताया कि मुठभेड़ में बदमाश टिंकू कपाला की गोली लगने से मौत हुई है। उस पर एक लाख का इनाम घोषित था।

    Gonda Kidnapping Case: 4 करोड़ की फिरौती मांगने वाली महिला समेत 5 गिरफ्तार | वनइंडिया हिंदी

    बदमाश के एनकाउंटर को लेकर एसपी अरविंद चतुर्वेदी समेत जिले का सारा पुलिस अमला मौके पर मौजूद रहा। वहीं इस घटना में कुछ पुलिसकर्मियों के घायल होने की सूचना है। इनके बारे में आधिकारिक तौर पर कुछ जानकारी नहीं दी जा रही। बता दें, टिंकू कपाला उत्तर प्रदेश पुलिस के लिए काफी बड़ा सिरदर्द बना हुआ था। लखनऊ में भी पिछले साल एक ज्वैलर्स लूट और हत्याकांड में इसका हाथ था। इसकी गिरफ्तारी पर लखनऊ पुलिस की तरफ से एक लाख का इनाम घोषित किया गया था।

    बाराबंकी के एसपी डॉ अरविंद चतुर्वेदी ने बताया कि टिंकू के खिलाफ 27 मुकदमे हैं, इसमें अधिकतर लूट और हत्या की गंभीर धाराओं में दर्ज थे। लखनऊ में पिछले साल कृष्णानगर में ज्वैलर्स के यहां एक बड़ी घटना हुई थी, जिसमें दो लोगों की हत्या हुई थी, उसका ये मुख्य आरोपी था। इस पर लखनऊ में एडीजी जोन की तरफ से एक लाख रुपए का इनाम घोषित किया गया था। मुठभेड़ के दौरान इसका एक साथी फरार हो गया। जिसे पकड़ने के लिए 6 थानों की फोर्स लगाई गई है। फिलहाल काम्बिंग की जा रही है। उसे भी जल्द ही गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

    ये भी पढ़ें:-अमर की पत्नी खुशी को पुलिस ने भेजा जेल, छोटे भाई ने बताया-अमर और विकास ने पकड़-पकड़कर मारी थी गोलियां

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    one lakh reward criminal Tinku Kapala killed in encounter with Special Task Force team
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X