• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाराबंकी: प्रधान पद के उम्‍मीदवार की नाबालिग बेटी से दरिंदगी, 4 लोगों के खि‍लाफ केस दर्ज

|

बाराबंकी। उत्‍तर प्रदेश के बाराबंकी में नाबालिग से गैंगरेप की वारदात सामने आई है। बताया जा रहा है कि गांव के कुछ दबंग लोग एक व्‍यक्‍ति पर प्रधानी का चुनाव न लड़ने का दबाव बना रहे थे। बात मानने से इनकार करने पर दबंगों ने उसकी बेटी को अगवा कर उसके साथ हैवान‍ियत की। पीड़िता ने घर पहुंचकर परिजनों को आपबीती सुनाई। परिजनों ने तुरंत थाने पहुंचकर पुलिस से शिकायत की। पुलिस ने मामले में रिपोर्ट दर्ज कर गहनता से जांच शुरू कर दी है। इस मामले में एड‍िशनल एसपी ने बताया चार आरोपियों के खि‍लाफ केस दर्ज कर ल‍िया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

minor girl misdeeds in barabanki case registered against four persons

स्‍कूल जाते वक्‍त छात्रा को क‍िया था क‍िडनैप

बाराबंकी जनपद के थाना जैदपुर इलाके के एक गांव में एक नाबाल‍िग लड़की स्‍कूल जा रही थी। इसी दौरान रास्‍ते में उसे कुछ लोगों ने अगवा कर लिया। चार आरोपी लड़की अगवा कर एक सुनसान जगह पर ले गए और उसके साथ रेप क‍िया। पीड़ित लड़की ने परिजनों को यह बात बताई, जिसके बाद परिजन तुरंत पुलिस के पास पहुंचे और मामले की जानकारी दी। पीड़िता के पिता के मुताबिक, वह गांव में ग्राम प्रधान पद का उम्मीदवार है। कुछ लोग नहीं चाहते हैं कि वह चुनाव में खड़ा हो, इसलिए उम्मीदवारी वापस लेने के लिए उसपर लगातार दबाव बनाया जा रहा था।

चार आरोपियों पर नामजद केस दर्ज, पुलिस कर रही जांच

पीड़ि‍त ने बताया कि दावेदारी वापस लेने के लिए उसे रुपयों का भी लालच द‍िया गया, लेकिन उसने बात मानने से इनकार कर दिया। इसके बाद चार लोगों ने उसकी 16 साल की बेटी को कि‍डनैप कर उसके साथ दरिंदगी की। पीड़िता ने गांव के ही चार युवकों आकाश वर्मा, लालजी वर्मा, सचिन वर्मा और शिवम वर्मा के खिलाफ केस दर्ज कराया है। एड‍िशनल एसपी ने बताया चार आरोपियों के खि‍लाफ केस दर्ज कर ल‍िया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

यूपी पंचायत चुनाव 2021: जारी हुई जिला पंचायत अध्यक्ष सीटों की आरक्षण लिस्ट, जानें अपने जिले की श्रेणीयूपी पंचायत चुनाव 2021: जारी हुई जिला पंचायत अध्यक्ष सीटों की आरक्षण लिस्ट, जानें अपने जिले की श्रेणी

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
minor girl misdeeds in barabanki case registered against four persons
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X