• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बिकरू कांड: अमर दुबे की पत्नी खुशी की बिगड़ी तबीयत, सीने में दर्द की शिकायत के बाद अस्पताल में कराया गया भर्ती

|
Google Oneindia News

बाराबंकी, मई 30: कानपुर के बहुचर्चित बिकरू शूटआउट कांड में मारे गए अमर दुबे की पत्नी खुशी दुबे की अचानक तबीयत बिगड़ गई। जिसके बाद खुशी दुबे को इलाज के लिए जिला महिला अस्पताल में भर्ती कराया गया। बता दें कि खुशी दुबे को सीने में दर्द और काफी कमजोरी की शिकायत के बाद शनिवार 29 मई को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। खुशी दुबे के पति और कानपुर के बिकरू कांड के आरोपी अमर दुबे को एसटीएफ की टीम ने आठ जुलाई, 2020 को पुलिस मुठभेड़ में मार गिराया था। वह बिकरू कांड में विकास दुबे के साथ ही पुलिस टीम पर हमले का आरोपी था।

Bikeru shootout case: Amar Dubey wife Khushi hospitalized

जिला अस्पताल में ही चल रहा इलाज
खुशी दुबे को इलाज बाराबंकी के जिला महिला अस्पताल में चल रहा है। संप्रेक्षण गृह बाराबंकी से आई खुशी दुबे की केयर टेकर पूनम का कहना है कि डॉक्टर उसे लखनऊ रेफर कर रहे हैं, लेकिन वह उसका बाराबंकी जिला अस्पताल में ही इलाज करा रही है। इसके अलावा जिला अस्पताल के डॉक्टर बीएन मौर्या के मुताबिक खुशी दुबे का इलाज किया जा रहा है, लेकिन कुछ जांचें यहां नहीं हो सकती, इसलिए हम उसे लखनऊ रेफर कर रहे हैं।

ये भी पढ़ें:- कुशीनगर: पुल से टकरा कर पलट गई तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौके पर हुई मौतये भी पढ़ें:- कुशीनगर: पुल से टकरा कर पलट गई तेज रफ्तार कार, चार लोगों की मौके पर हुई मौत

संप्रक्षण गृह में बंद है खुशी दुबे
बता दें कि खुशी दुबे इस वक्त बाराबंकी जिले के संप्रक्षण गृह में बंद है। खुशी को 14 सितंबर, 2020 को यहां लाया गया था, तब से वह यहां रह रही थी। खुशी की अमर दुबे से 29 जून, 2020 को शादी हुई थी। इसके बाद 2 जुलाई, 2020 को बिकरू में पुलिस टीम पर हमला करने में आरोपी पाए गए अमर दुबे को पुलिस मुठभेड़ में आठ जुलाई को मार दिया गया था। इसके बाद 10 जुलाई को एसटीएफ की टीम ने विकास दुबे का एनकाउंटर कर दिया था।

English summary
Bikeru shootout case: Amar Dubey wife Khushi hospitalized
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X