• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बाराबंकी: बीच सड़क पर युवती का हाई-वोल्टेज ड्रामा, दरोगा को दिया धक्का, गिरा दी टोपी

|
Google Oneindia News

बाराबंकी, 29 जुलाई: खबर उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले से है। यहां एक युवती का हाई-वोल्टेज ड्रामा देखने को मिला। दरअसल, युवती ने बीच सड़क पर पुलिस के साथ बदसलूकी की और दरोगा का धक्का भी दिया। इतना ही नहीं, युवती ने दरोगा की टोपी तक गिरा दी। बताया जा रहा है कि युवती ने करीब आधे घंटे तक पुलिस के साथ बदसलूकी की। इस दौरान मौके पर मौजूद लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया और सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

barabanki news: high voltage drama a girl ruckus police mayhem

यह पूरा मामला बाराबंकी जिले के पटेल तिराहे का है। खबर के मुताबिक, पुलिस पटेल तिराहे और रेलवे स्टेशन जाने वाले मार्ग पर खड़ी गाड़ियों को सड़क से हटवा रही थी, जिससे सड़क पर जाम न लगे। इस दौरान पुलिस को सूचना मिली कि प्रदेश के वन मंत्री आने वाले हैं। जिसके बाद पुलिस ने ट्रैफिक व्यवस्था क दुरुस्त रखने का काम शुरू कर दिया। बता दें कि इस दौरान सड़क पर एक एसयूवी कार खड़ी थी, जिसे पुलिस ने साइड लगाने के लिए कहा।

एसयूवी कार में बैठे शख्स ने पुलिसकर्मियों से कुछ बोल दिया, जिसके बाद पुलिसकर्मियों और शख्स के बीच बहस शुरू हो गई। इतने में एक युवती आई जो कार में बैठे शख्स के साथ थी और अपने साथी को कार से नीचे उतार खुद ड्राइविंग सीट पर बैठ गई और पुलिसकर्मी से बहस करने लगी। ड्यूटी कर रहे पुलिसकर्मी उसके साथ शराफत के साथ बर्ताव करते रहे। लेकिन युवती लगातार बदसलूकी करती रही और दारोगा को धक्का दे दिया जिससे उसकी टोपी नीचे गिर गई।

युवती की हरकत देख अन्य पुलिसकर्मी भी आ गए और इस घटना का वीडियो बनाने लगे। हालांकि, मौके पर कोई महिला पुलिसकर्मी मौजूद नहीं थी। युवती को कार से उतरने के लिए कहा गया पर वो नहीं मानी। जिसके बाद पुलिस ने उसका चालान काटा और थाने ले गई। जहां पर पुलिस के साथ धक्का मुक्की और बदसलूकी आरोप में उसे गिरफ्तार किया गया। वहीं, पुलिस ने आवास विकास चौकी इंचार्ज की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई शुरू कर दी है।

ये भी पढ़ें:- जिस पर लगाया था रेप और अपहरण का आरोप, 18 साल की होते ही उसी के साथ युवती ने लिए सात फेरेये भी पढ़ें:- जिस पर लगाया था रेप और अपहरण का आरोप, 18 साल की होते ही उसी के साथ युवती ने लिए सात फेरे

शहर कोतवाल अमर सिंह ने मीडिया को जानकारी देते हुए बताया कि युवती से सड़क से गाड़ी हटाने के लिए कहा गया था। तो वह आवास विकास चौकी इंचार्ज से धक्का मुक्की करने लगी। युवती ने पुलिस के साथ हाथापाई भी की, जिस पर मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उसके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी।

English summary
barabanki news: high voltage drama a girl ruckus police mayhem
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X