• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

UP पंचायत चुनाव 2021: JCB से खुदवा डाली गांव की 200 मीटर सड़क, प्रधानी चुनाव हारने पर बौखलाया था पूर्व प्रधान

|
Google Oneindia News

बाराबंकी, मई 07: उत्तर प्रदेश पंचायत चुनाव 2021 के परिणाम घोषित हो चुके है। पंचायत चुनाव के परिणाम आने के बाद कई जगहों से हिंसा की खबरें भी सामने आई है। तो कहीं, चुनाव हारने के बाद प्रत्याशियों ने अपनी खीझ जनता पर निकाल रहे हैं। ऐसा ही एक मामला बाराबंकी जिले से सामने आया है, जहां प्रधानी का चुनाव हारने के बाद बौखलाए पूर्व प्रधान ने जेसीबी से गांव की पूरी सड़क ही खुदवा डाली।

    UP Panchayat Election: हारने पर बौखलाया पूर्व प्रधान, JCB से खुदवा दी गांव की सड़क | वनइंडिया हिंदी

    Barabanki News: Former gram pradhan dug 200 m road from JCB after losing Pradhani election

    ये मामला बाराबंकी जिले के सुबेहा थाना क्षेत्र के रोहना मीरपुर ग्राम पंचायत के अहिरन सरैयां गांव का है। यहां एक पूर्व प्रधान ने ग्राम प्रधानी का चुनाव हारने के बाद गांव की सड़क ही खुदवा डाली। यह सड़क पूर्व प्रधान ने अपने कार्यकाल में ग्रामवासियों के लिए बनवाई थी, लेकिन चुनाव का परिणाम आने पर वह अपनी हार बर्दाश्त नहीं कर सका और समर्थकों के साथ मिलकर जेसीबी से पूरी सड़क ही खुदवा डाली।

    मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, दीपक कुमार तिवारी अहिरन सरैयां गांव के पूर्व प्रधान है। दीपक कुमार इस बार भी ग्राम प्रधानी का चुनाव लड़े थे। लेकिन चुनाव का परिणाम उनके पक्ष में नहीं आया। वो तीसरे नंबर पर आए, जिससे दीपक का गुस्सा फूट पड़ा। नाराज दीपक ने अपने गुर्गों के साथ जेसीबी लगाकर अपने कार्यकाल में बनाई सड़क ही खुदवा डाली। पूर्व प्रधान ने अपने कार्यकाल बनाई गई तकरीबन 200 मीटर सड़क का नामोनिशान मिटा दिया।

    ये भी पढ़ें:- UP Panchayat Chunav: गोंडा में लाटरी सिस्टम से हुआ विजेता का फैसला, दोनों प्रत्याशियों के मिले थे बराबर वोटये भी पढ़ें:- UP Panchayat Chunav: गोंडा में लाटरी सिस्टम से हुआ विजेता का फैसला, दोनों प्रत्याशियों के मिले थे बराबर वोट

    अब अधिकारियों से की ग्रामीणों ने शिकायत
    ग्रामीणों ने सड़क खोदने की शिकायत अधिकारियों से की है। ग्रामीणों ने बताया कि इस बार चुनाव में साइना गांव के निवासी रामबाबू शुक्ला यहां से प्रधान चुने गए हैं। तो वहीं, गांव के पूर्व प्रधान दीपक कुमार तिवारी तीसरे नंबर पर आए है। तीसरे नंबर पर आने का बदला लेने के लिए पूर्व प्रधान दीपक ने 8 साल पहले बना रास्ता जेसीबी से खुदवा डाला। ग्रामीणों के मुताबिक, अधिकारियों ने जांच कराकर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

    English summary
    Barabanki News: Former gram pradhan dug 200 m road from JCB after losing Pradhani election
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X