• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बाराबंकी: पति ने फावड़े से काटकर की पत्नी की निर्मम हत्या, मंजर देख सिहर उठे लोग

|
Google Oneindia News

बाराबंकी, 29 सितंबर: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में एक व्यक्ति ने अपनी पत्नी की फावड़े से काटकर बेरहमी से हत्या कर दी। आरोपी ने घटना को उस वक्त अंजाम दिया, जब उसकी पत्नी गहरी नींद में सो रही थी। इस हत्याकांड की सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पति को मौका-ए-वारदात से गिरफ्तार कर लिया। वहीं, शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Barabanki News: A husband life lost his wife

यह वारदात बाराबंकी जिले के सतरिख थाना क्षेत्र बबुरिहा गांव की है। प्राप्त समाचार के मुताबिक, बबुरिहा गांव निवासी अजय रावत की अपनी पत्नी वर्षा रावत (38) से किसी बात को लेकर बुधवार रात विवाद हो गया था। जिसके बाद अजय रावत ने अपनी पत्नी वर्षा रावत की फावड़े से हमला कर मौत के घाट उतार दिया। पुलिस के अनुसार इस पर उसने घर में रखे फावड़े से ताबड़तोड़ कई वार पत्नी पर किए। कुछ ही देर में वर्षा की मौत हो गई।

वहीं, चीख-पुकार सुन गांव के लोग मौके पर पहुंचे तो घर का मंजर देख उनके पैरों तले जमीन खिसक गई। महिला खून से लथपथ थी और हत्यारोपी पति को वारदात को अंजाम देने का कोई मलाल भी नहीं था। लोगों ने महिला की हत्या की सूचना पुलिस को दी। बताया जा रहा है कि आरोपी मानसिक रूप से बीमार है। उसका इलाज लखनऊ के एक अस्पताल में चल रहा था। उसने पत्नी पर फावड़े से कई वार किए हैं।

ये भी पढ़ें:- चुनाव आयोग पर अखिलेश ने लगाए संगीन आरोप, बोले- 'हर सीट से काट दिए गए मुसलमानों और यादवों के वोट'ये भी पढ़ें:- चुनाव आयोग पर अखिलेश ने लगाए संगीन आरोप, बोले- 'हर सीट से काट दिए गए मुसलमानों और यादवों के वोट'

मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाने के साथ ही आरोपी को हिरासत में लिया। साथ ही शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। अपर पुलिस अधीक्षक अखिलेश नारायण सिंह ने बताया कि आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। उसने पत्नी की हत्या क्यों की, इसको लेकर पूछताछ की जा रही है। उन्होंने बताया कि मृतका के चार बच्चे हैं।

Comments
English summary
Barabanki News: A husband life lost his wife
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X