• search
बाराबंकी न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

चश्मदीद ने बताया कैसे हुआ बाराबंकी हादसा, मच गई थी चीख पुकार, खून से लाल हो गई सड़क

|
Google Oneindia News

बाराबंकी, 28 जुलाई: उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में दर्दनाक हादसा हुआ है। यहां लखनऊ-अयोध्या नेशनल हाईवे पर खड़ी बस को तेज रफ्तार से आ रहे ट्रक ने पीछे से टक्कर मार दी। इस हादसे में 18 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई, जबकि 19 अन्य लोग घायल हुए हैं। हादसा इतना भीषण था कि टक्कर के बाद घटनास्थल पर लोगों की चीख पुकार मच गई और चारों तरफ खून ही खून फैला हुआ था। बस के नीचे अब भी कई शव फंसे हुए हैं जिन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

    UP के Barabanki में भीषण Road Accident, Truck ने खड़ी Bus को मारी टक्कर, 18 की मौत | वनइंडिया हिंदी
     Barabanki accident news: Eyewitness told how Barabanki Road accident happened

    एक्सल टूटने के कारण खराब हुई थी बस
    यह हादसा बाराबंकी थाना रामसनेहीघाट इलाके के लखनऊ-अयोध्या राजमार्ग पर कल्याणी नदी के पास हुआ है। हादसे के बाद मौके पर पहुंचे एडीजी लखनऊ जोन एसएन साबात ने कि हरियाणा व पंजाब में काम करने वाले मजदूर वापस अपने घर बिहार जा रहे थे। मंगलवार देर रात करीब 12 बजे बस का एक्सल टूटने के कारण बस खराब हो गई और सड़क पर खड़ी हो गई। जिसके कारण लोग बस से बाहर आ गए थे और कई लोग सड़क पर सो गए थे। क्योंकि बस के ड्राइवर ने बताया था कि बस ठीक होने में समय लगेगा।

    18 लोगों की हुई मौत
    सभी लोग जब आराम कर रहे थे उसी समय पीछे से एक तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी और बस के पास सो रहे लोगों को कुचल दिया। इस हादसे में 18 लोगों की मौत हो गई, जबकि 19 लोग का इलाज चल रहा है। उन्होंने बताया कि बस के नीचे अब भी कई शव फंसे हुए हैं जिन्हें निकालने के लिए रेस्क्यू ऑपरेशन जारी है।

    ये भी पढ़ें:- Barabanki: यूपी में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने सड़क पर खड़ी बस को मारी जोरदार टक्कर, 18 लोगों की मौतये भी पढ़ें:- Barabanki: यूपी में दर्दनाक हादसा, ट्रक ने सड़क पर खड़ी बस को मारी जोरदार टक्कर, 18 लोगों की मौत

    क्या कहा हादसे के चश्मदीद ने
    वहीं, इस हादसे के चश्मदीद और घायल मजदूर ने बताया कि लखनऊ से निकलते वक्त रास्ते में खराब हो गई थी। मैकेनिक को आने में देरी हो रही थी, इसलिए मजदूर बस से उतरकर सड़क पर सो रहे थे। इतने में पीछे से आ रहे एक ट्रक ने टक्कर मार दी और सबको कुचल दिया। चश्मदीद ने बताया कि बस में 140 लोग सवार थे और हादसा 12 बजे के करीब हुआ।

    English summary
    Barabanki accident news: Eyewitness told how Barabanki Road accident happened
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X