• search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

VIDEO: तेज रफ्तार से स्‍कूटर दौड़ा रहा युवक मोड़ पर बस की चपेट में आने से बचा बाल-बाल, कांप जाएंगे!

|
Google Oneindia News

बेंगलुरू। सड़क के मोड़ पर तेज रफ्तार वाहनों के अक्‍सर हादसे होते हैं। अमूमन, दोपहिया वाहनों की जान पर बन आती है। कर्नाटक में मंगलुरु के एलियार पडावु रोड पर हुआ एक हादसा, जिसका वीडियो वायरल हो गया है, उसे देखकर आप दंग रह जाएंगे। छोटे से वीडियो में दिख रहा है कि, तेज रफ्तार से स्‍कूटर दौड़ाए चला आ रहा युवक मोड़ पर बस की चपेट में आने से बाल बाल बचा। उसे बस से टकराने से बचने की कोशिश करते नियंत्रण खोते देखा जा सकता है।

कर्नाटक में चौंकाने वाला हादसा

कर्नाटक में चौंकाने वाला हादसा

यह वीडियो महज 15 सेकंड का है, क्‍योंकि घटना चंद सेकंड में हुई। इस बारे में बताते हुए एक सोशल मीडिया यूजर ने लिखा कि यह घटना मंगलुरु के एलियार पडावु रोड पर हुई है, जो कि ज्यादा व्यस्त सड़क नहीं है। स्‍कूटर सवार के साथ जो कुछ हुआ..वो सारा घटनाक्रम वहां लगे सीसीटवी कैमरे में कैद हो गया। आप भी देख सकते हैं कि, वहां स्‍कूटर सवार युवक अचानक यू-टर्न ले रही एक बस से टकराने से चमत्कारिक रूप से बच गया है।

बस ड्राइवर को नहीं दिखा था स्‍कूटर?

बस ड्राइवर को नहीं दिखा था स्‍कूटर?

जिस बस से दुर्घटनाग्रस्‍त होने से स्‍कूटर सवार बचा, वो एक निजी बस थी। घटना के बारे में बताया जा रहा है कि, वह बस मंगलवार शाम मंगलुरु से एलियार पडावु जा रही थी, उस समय सड़क पर ज्यादा वाहन नहीं थे। अपने गंतव्य पर पहुंचने के बाद, बस के ड्राइवर ने अचानक यू-टर्न लिया और उसकी दूसरी तरह से तेज रफ्तार से आ रहे स्कूटर पर नजर नहीं पड़ी। स्‍कूटर पर सवार युवक अपनी धुन में था, और जैसे ही वह बस के पास आया, देखकर ऐसा लगा कि नहीं बचा होगा। हालांकि, उसकी जान बच गई।

पेड़ और दुकान के बीच से निकला

पेड़ और दुकान के बीच से निकला

वीडियो में आप देख सकते हैं कि, तेज रफ्तार स्कूटर बाईं ओर मुड़ता है और किसी चीज से टकराता है, जो कि वीडियो में नहीं दिख रही है। वीडियो में यह भी दिखा कि स्कूटर रुकने से पहले एक पेड़ और एक दुकान के बीच छोटी-सी जगह से निकलता है। इसी वीडियो में, स्कूटर वाले युवक को चंद सेकंड में बस से टकराने से बचने की कोशिश करते व कंट्रोल खोते देखा जा सकता है। एक स्‍थानीय ने बताया कि, युवक की जान बच गई।

करतारपुर कॉरिडोर में 74 साल बाद मिले दो भाई, भारत-पाक बंटबारे में हुए थे अलग, ये VIDEO भावुक कर देगाकरतारपुर कॉरिडोर में 74 साल बाद मिले दो भाई, भारत-पाक बंटबारे में हुए थे अलग, ये VIDEO भावुक कर देगा

पहले भी हो चुका हादसा

मेंगलुरु के पास पिछले साल सितंबर के महीने में नेशनल हाईवे-66 पर जानलेवा हादसा हो चुका है। जहां एक 27 वर्षीय नर्सिंग छात्र की मौत हो गई थी। उस हादसे में एक तेज रफ्तार वाहन ने उसकी बाइक को ठोक दिया था। हादसा इतना भयानक था कि, छात्र की मौके पर ही मौत हो गई थी। हालांकि, अब उपरोक्‍त स्‍कूटर सवार अचानक यू-टर्न ले रही एक बस से टकराने से चमत्कारिक रूप से बच गया।

Comments
English summary
Watch: karnataka man riding scooter escapes collision with bus, video goes to viral
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X