• search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Viral Video: गलती से वैक्सीन समझकर टेस्टिंग की लाइन में लगा युवक, जांच कराने से मना करने पर पीटा

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, मई 24: कर्नाटक में कोरोना की दूसरी लहर के बीच एक हैरान कर देने वाली घटना सामने आई है। यहां एक शख्स पर बीबीएमपी बूथ स्तर के अधिकारी की ओर से हमला करते हुए देखा गया है, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। पूरी घटना नागरथपेट टेस्टिंग बूथ की बताई जा रही है। वीडियो के वायरल होने के बाद इस घटना की जांच के आदेश दे दिए गए हैं।

Karnataka video viral

जानकारी के मुताबिक नागरथपेट टेस्टिंग बूथ पर एक शख्स कोरोना टेस्टिंग की लाइन को कोरोना वैक्सीनेशन की लाइन समझकर लग गया था, जब उसका नंबर आया तो उसने जांच कराने से मना करने कर दिया, जिस पर उसके साथ मारपीट की गई। मारपीट का वीडियो भी इंटरनेट पर जमकर वायरल हो रहा है।

घटना की सामने आई वीडियो में आप देख सकते है कि कैसे एक युवक और एक अधिकारी की आपस में नोकझोक हो रही है। इस दौरान वो शख्स युवक को पकड़ने की कोशिश करता है, लेकिन युवक उसका हाथ झटकार देता है, लेकिन फिर उसको पकड़ने की कोशिश की जाती है। 1 मिनट 52 सेकंड के इस वीडियो में कई बार हाथापाई भी देखी जा सकती है।

कर्नाटक: लॉकडाउन में घोड़े के अंतिम संस्कार में भारी भीड़ हुई जमा, गृह मंत्री ने दिए कार्रवाई के आदेशकर्नाटक: लॉकडाउन में घोड़े के अंतिम संस्कार में भारी भीड़ हुई जमा, गृह मंत्री ने दिए कार्रवाई के आदेश

हालांकि इस पूरे मामले में आईपीसी की कई धाराओं के तहत एफआईआर दर्ज करा दी गई है। वहीं घटना को लेकर बीबीएमपी आयुक्त ने नागरथपेट बूथ पर हुई घटना पर खेद जताया है। वहीं उन्होंने कहा कि जबरन टेस्टिंग करने का कोई सवाल ही नहीं है। हम किसी भी तरह से मारपीट का निंदा करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि यह पता लगाने के लिए जांच की जाएगी कि इसका क्या कारण है, कौन जिम्मेदार है और ऐसी भविष्य में ऐसी घटना फिर ना हो।

English summary
viral video a man was seen being assaulted by BBMP booth level officer in Nagarathpet Karnataka
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X