India
  • search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बेंगलुरू में स्कूली छात्राएं आपस में भिड़ीं, एक दूसरे के बाल नोंचे, जमकर की मारपीट, वीडियो वायरल

|
Google Oneindia News

बेंगलुरू, 18 मई। शिक्षण संस्थानों में छात्रों को अनुशासन का पाठ पढ़ाया जाता है और उनसे उम्मीद की जाती है कि वह ना सिर्फ स्कूल बल्कि बाहर भी अपने जीवन में इस अनुशासन को बनाकर रखेंगे। लेकिन बेंगलुरू के एक स्कूल में छात्राओं के बीच जमकर मारपीट का मामला सामने आया है। स्कूल के ठीक बाहर ही स्कूली ड्रेस में छात्रों के बीच जमकर मारपीट हुई। वीडियो मे देखा जा सकता है कि छात्र एक-दूसरे के साथ मारपीट कर रहे हैं और एक दूसरे को भद्दी-भद्दी गालियां दे रहे हैं।

school

बेंगलुरू स्थित सेंट बिशप कॉटन गर्ल्स स्कूल की छात्राओं को एक दूसरे केसाथ मारपीट करते हुए देखा जा सकता है। ये एक दूसरे के बाल खींच रही हैं। यह पूरी घटना कैमरे में कैद हो गई और सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है। इस चौकाने वाली घटना का वीडियो जो वायरल हो रहा है उसमे देखा जा सकता है कि बच्चों के माता-पिताभी इस हिंसक झड़प में शामिल हैं। छात्र हाथ में डंडे भी लिए हैं और एक दूसरे को मार रहे हैं।

इसे भी पढ़ें- Weather: केरल-कर्नाटक में भारी बारिश, दिल्ली-एनसीआर में छाए बदरा, जानिए IMD का अपडेटइसे भी पढ़ें- Weather: केरल-कर्नाटक में भारी बारिश, दिल्ली-एनसीआर में छाए बदरा, जानिए IMD का अपडेट

घटना के चश्मदीदों का कहना है कि इस घटना में कई लोगों को चोट आई है। हालांकि अभी तक इस मारपीट की वजह सामने नहीं आई है, ना ही स्कूल की ओर से इस बाबत कोई बयान जारी किया गया है।

Comments
English summary
Video of Bishop Cotton Girls' School students fighting goes viral.
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X