• search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेंगलुरु रेप केस: क्राइम सीन रिक्रिएट के दौरान दो आरोपियों ने की भागने की कोशिश, पुलिस ने पैर में मारी गोली

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, मई 28। बेंगलुरु में 22 साल की एक लड़की के साथ रेप और मारपीट के मामले में पुलिस ने 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। शुक्रवार को पुलिस की टीम सभी आरोपियों को घटनास्थाल पर सीन रिक्रिएट के लिए लेकर गई। इस दौरान 2 आरोपियों ने मौके से भागने की कोशिश की, जिसके बाद पुलिसवालों की फायरिंग में दोनों आरोपियों को पैर में गोली लग गी है।

    Bengaluru में युवती से कथित Gang Rape और मारपीट के आरोप में 6 अरेस्ट, वीडियो वायरल | वनइंडिया हिंदी

    Bengaluru police

    अस्पताल में भर्ती हैं 2 आरोपी

    ये घटना शुक्रवार सुबह की है। डीसीपी ईस्ट बेंगलुरु सिटी डॉक्टर शरणप्पा एसडी ने इस घटना की जानकारी देते हुए बताया कि 2 आरोपी घटनास्थल से भागने की कोशिश कर रहे थे तभी पुलिस की कार्रवाई में दो आरोपियों को पैर में गोली लगी है। डीसीपी ने बताया कि ये घटना सुबह 5 बजे के बाद की है। पुलिस के मुताबिक, दोनों आरोपियों को अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डीसीपी ने बताया कि हमने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया था। इसमें 4 पुरुष और 2 महिलाएं हैं। शुरुआती जानकारी के मुताबिक, पीड़िता और आरोपी एक-दूसरे को जानते हैं।

    6 दिन पहले की है घटना

    आपको बता दें कि सोशल मीडिया पर एक महिला के साथ रेप और मारपीट का वीडियो सामने आया था। इस वीडियो में महिला के साथ बुरी तरह से मारपीट और उसके साथ रेप किया जा रहा था। इस दौरान पीड़िता के प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया गया। ये घटना 6 दिन पहले की है। बेंगलुरु पुलिस ने गुरुवार को वीडियो क्लिप और आरोपी से पूछताछ के आधार पर बलात्कार, मारपीट और अन्य प्रावधानों के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

    ये भी पढ़ें: बेंगलुरु में 22 साल की युवती के साथ हैवानियत, गैंगरेप और मारपीट के बाद वीडियो किया वायरलये भी पढ़ें: बेंगलुरु में 22 साल की युवती के साथ हैवानियत, गैंगरेप और मारपीट के बाद वीडियो किया वायरल

    English summary
    Two accused tried to escape and were police shot in Bengaluru Case
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X