• search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कर्नाटक: लॉकडाउन में घोड़े के अंतिम संस्कार में भारी भीड़ हुई जमा, गृह मंत्री ने दिए कार्रवाई के आदेश

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, मई 24: कोरोना की खतरनाक दूसरी लहर से लोग लगातार बड़ी संख्या में संक्रमित हो रहे हैं। कोरोना के कहर से कर्नाटक भी अछूता नहीं है। राज्य में पॉजिटिव मरीजों की संख्या में बड़ा इजाफा हो रहा है। ऐसे में संक्रमण की चेन तोड़ने के लिए लोगों से घरों में रहने की अपील की जा रही है। वहीं राज्य की येदियुप्पा सरकार ने कोरोना को काबू करने के लिए लागू किए गए लॉकडाउन को 24 मई से बढ़ाकर 7 जून करने का फैसला किया है। इस बीच कल रविवार (23 मई ) को राज्य के बेलगावी के मराडीमठ इलाके में कोरोना प्रतिबंधों के उल्लंघन का बड़ा मामला सामने आया है।

horse funeral in Belagavi

दरअसल, कर्नाटक में मौजूदा कोरोना प्रतिबंधों का उल्लंघन करते हुए रविवार को बेलगावी के मराडीमठ इलाके में एक घोड़े के अंतिम संस्कार में सैकड़ों लोगों को देखा गया, जिसका वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। वहीं अब वायरल वीडियो पर कर्नाटक के गृह मंत्री बसवराज बोम्मई की प्रतिक्रिया सामने आई है।

कर्नाटक: एक दिन में सबसे ज्यादा 32 हजार नए कोरोना मरीज मिले, वैक्सीन लगवाने के लिए लगी लंबी लाइनेंकर्नाटक: एक दिन में सबसे ज्यादा 32 हजार नए कोरोना मरीज मिले, वैक्सीन लगवाने के लिए लगी लंबी लाइनें

घोड़े के अंतिम संस्कार में उमड़ी भीड़ के वीडियो पर गृह मंत्री बसवराज बोम्मई ने कार्रवाई की बात कही। उनके मुताबिक इस पूरी घटना की जिला प्रशासन जांच करेगा और कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन करने वाले लोगों पर कार्रवाई की जाएगी। आपको बता दें कि कर्नाटक में संक्रमण लगातार बढ़ रहा है। वहीं अब इसकी चपेट में 0 से 18 साल के बच्चे भी आ रहे हैं। राज्य में 18 मार्च से 18 मई तक 0-9 साल की उम्र के 39,846 और 10-19 उम्र के 1,05,044 बच्चे कोरोना पॉजिटिव पाए जा चुके हैं।

English summary
Karnataka Home Minister Basavaraj Bommai on hundreds gathered for funeral of horse in Belagavi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X