• search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

कर्नाटक सीएम का इस्तीफे पर बड़ा बयान, कहा- जिस दिन पार्टी आलाकमान मुझसे कहेगा, उसी दिन कुर्सी छोड़ दूंगा

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, जून 06 : कर्नाटक की येदियुरप्पा सरकार में बीते कुछ महीनों से कुछ ठीक नहीं चल रहा है। कोरोना की दूसरी लहर से जूझ रहे कर्नाटक में एक बार फिर से मुख्यमंत्री को हटाने की अटकलें तेज हो रही है। मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा अपनी ही सरकार के लोगों के निशाने पर हैं। सत्तारूढ़ बीजेपी के भीतर ही उन्हें पद से हटाने की तमाम कोशिशें की जा रही है। ऐसे में कर्नाटक में सत्तारूढ़ बीजेपी के सीएम बदलने की अटकलों पर अब मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने बड़ा बयान दिया है।

    BS Yediyurappa का बड़ा बयान, कहा- जिस दिन पार्टी आलाकमान कहेगा उस दिन दूंगा Resign | वनइंडिया हिंदी
    BS Yediyurappa

    अपने ही लोगों के असंतोष का सामना कर रहे मुख्यमंत्री बीएस येदियुरप्पा ने कहा कि मुझे नहीं लगता कि यहां (कर्नाटक ) भाजपा में कोई वैकल्पिक नेतृत्व नहीं है। जिस दिन पार्टी आलाकमान मुझसे इस्तीफा देने को कहेगा, उसी दिन मैं इस्तीफा दे दूंगा। दरअसल, पार्टी के लोग ही अपनी सरकार पर सवाल उठा रहे है, जिसके बाद उन्होंने केंद्र नेतृत्व को साफ संकेत दिए है कि अगर कर्नाटक बीजेपी आने वाले विधानसभा चुनावों को येदियुरप्पा के चेहरे पर लड़ेगी तो पार्टी को हार का मुंह देखना पड़ेगा।

    वहीं मुख्यमंत्री के बयान के बाद कर्नाटक के डिप्टी सीएम सीएन अश्वत्नारायण ने कहा कि उनके पद छोड़ने का सवाल ही नहीं उठता। ऐसी कोई चर्चा नहीं हो रही है। उन्होंने केवल एक बयान दिया कि पार्टी जो भी निर्णय लेती है, उसका पालन करने को तैयार हैं क्योंकि वह पार्टी के अनुशासित सिपाही हैं।

    कर्नाटक में CM येदियुरप्पा की हो सकती है छुट्टी? विधायकों के दिल्ली जाने पर BJP नेता ने दिया ये बयानकर्नाटक में CM येदियुरप्पा की हो सकती है छुट्टी? विधायकों के दिल्ली जाने पर BJP नेता ने दिया ये बयान

    इससे पहले मुख्यमंत्री के खिलाफ असंतोष जाहिर करने वाले विधायक दिल्ली भी गए थे। बता दें कि पार्टी के विधायक अपनी ही सरकार पर भ्रष्टाचार सहित कई मुद्दों को लेकर सवाल उठा रही है। वहीं येदियुरप्पा को मुख्यमंत्री पद से हटाने के लिए पुरजोर प्रयास किया जा रहा है।

    English summary
    Karnataka CM BS Yediyurappa Says I will resign party high command asks me to quit
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X