• search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: शानदार-जबरदस्त-जिंदाबाद...फिल्मी स्टाइल में पुलिसवाले ने धर दबोचा मोबाइल छीनकर भाग रहा चोर

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, 13 जनवरी। सोशल मीडिया पर एक वीडियो भैरंट तरीके से वायरल हो रहा है। कड़ाके की इस ठंड में इस वीडियो को देखकर गर्मी आ जाएगी। आम जनता में भारत की पुलिस की छवि भले ही खराब हो, लेकिन इस वीडियो को देखकर आपको इस पुलिस वाले को सलामी देने का दिल करेगा। दरअस्ल यह वीडियो कर्नाटक के मंगलुरु का है। जहां एक पुलिस वाले ने एकदम फिल्मी स्टाइल में मोबाइल छीनकर भाग रहे चोर को धर दबोचा।

वीडियो देखकर पुलिस को करोगे सलाम

वीडियो देखकर पुलिस को करोगे सलाम

चोर या पॉकेटमार जब अक्सर मोबाइल या अन्य कीमती सामान चुरा लेते हैं तो अक्सरकर वह सामान मिलता ही नहीं है। इस पर लोग यही कहतें है कि इन चोर उचक्कों की पुलिस वालों से साठगांठ रहती है। लेकिन इस वीडियो को देखकर आपकी बांछें खिल जाएंगी। पुलिस वाले ने जैसे ही एक चोर को मोबाइल छीनकर भागते देख उसने तुरंत गाड़ी में से उतरकर चोर के पीछे दौड़ लगा दी। चोर ने पुलिस वाले को लगभग 1 किलोमीटर तक दौड़ाया। मगर पुलिसवाले ने भी हाड़ी नहीं मानी और आखिरकार चोर को धर दबोचा।

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

सोशल मीडिया पर धमाल मचा रहा वीडियो

इस पुलिस वाले की लोग जमकर तारीफ कर रहे हैं। मंगलुरु के पुलिस आयुक्त एन शशिकु्मार ने बताया कि यह घटना कल की है। उन्होंने कहा कि पुलिसकर्मी ने दो लोगों को सड़क पर भागते देखा, इसके बाद पुलिस ने भी दोनों का पीछा करना शुरू कर दिया।

पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों आरोपी

पुलिस के हत्थे चढ़े तीनों आरोपी

हमें बाद में पता चला कि जिस व्यक्ति का मोबाइल चोरी किया गया था वह चोर का पीछा कर रहा था। उन्होंने बताया कि पीड़ित एक प्रवासी मजदूर था, जिसका मोबाइल 2-3 लोगों ने छीन लिया था और वहां से फरार हो गए। उनमें से एक को रंगे हाथों पकड़ा गया जबकि अन्य को बाद में गिरफ्तार किया गया।

Comments
English summary
In film style, the policeman caught the thief running away by snatching the mobile
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X