• search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

महिला से बोला ऑटो ड्राइवर, मैं सीरियल रेपिस्ट हूं और तुम मेरा अगला शिकार हो

|

बेंगलुरू (कर्नाटक)। 25 वर्षीय एक महिला को अपने ऑफिस से घर लौटने के दौरान बेहद डरावने अनुभव से गुजरना पड़ा। पीड़िता ने बताया कि उसने अपने ऑफिस से घर के लिए ऑटो लिया। उस समय शाम के करीब 7.15 का वक्त हुआ था। इसके बाद जो हुआ वो उनके लिए बेहद खौफनाक था। पढ़िए पूरा मामला...

महिला के साथ हुई चौंकाने वाली घटना

ऑटो ड्राइवर ने दी महिला को धमकी

ऑटो ड्राइवर ने दी महिला को धमकी

पूरा मामला बेंगलुरू शहर का है जहां पीड़ित महिला अपने ऑफिस से शाम करीब 7.15 बजे ऑटो के जरिए घर के लिए रवाना हुई। पीड़िता ने देखा कि ऑटो का मीटर ठीक नहीं है तो उन्होंने ऑटो ड्राइवर को 100 रुपये देने की बात कही। महिला जैसे ही ऑटो में सवार हुई ऑटो ड्राइवर ने 200 रुपये की मांग कर दी। उसने महिला से कहा कि मुझे ऑटो में गैस भरवाना है।

ऑटो ड्राइवर ने महिला को ऑटो से दिया धक्का और पर्स भी छीना

ऑटो ड्राइवर ने महिला को ऑटो से दिया धक्का और पर्स भी छीना

ऑटो में बैठने के बाद महिला को लगा कि जैसे ऑटो ड्राइवर नशे में है। उन्होंने ऑटो ड्राइवर को पैसे देने से मना कर दिया। इतना ही नहीं उन्होंने ऑटो रोकने के लिए भी ऑटो ड्राइवर से कहा, लेकिन ड्राइवर ने ऑटो वहां नहीं रोक कर एक अंधेरी गली में ले जाकर रोका। वहां उसने महिला को धमकाते हुए कहा कि मैं सीरियल रेपिस्ट और किलर हूं और तुम मेरा अगला शिकार हो। इतना ही नहीं इसके बाद उसने महिला का पर्स छीन लिया और महिला को ऑटो से धक्का देकर फरार हो गया।

महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

महिला ने पुलिस में दर्ज कराई शिकायत

ऑटो ड्राइवर के भागने के बाद महिला ने सहायता के लिए आवाज लगाई, लेकिन वहां कोई नहीं था। फिर महिला ने अपने ऑफिस के दोस्त को बुलाया और उनकी मदद से उस जगह गई जहां से उन्होंने ऑटो बुक किया था। वहां ऑटो वाले का पता नहीं चल सका तो उन्होंने मामले की शिकायत ट्रैफिक पुलिस को दी। हालांकि पीड़ित महिला के पास ऑटो ड्राइवर से जुड़ी कोई जानकारी नहीं थी हालांकि उन्होंने आरोपी ऑटो ड्राइवर की तस्वीर जरूर खींच ली थी।

आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

आरोपी ड्राइवर की तलाश में जुटी पुलिस

फिलहाल पुलिस ने आरोपी ड्राइवर के खिलाफ आईपीसी की धारा 354 और धारा 392 के तहत एफआईआर दर्ज कर ली है। फिलहाल पुलिस टीम आरोपी ड्राइवर की तस्वीर से उसकी तलाश में जुटी हुई है। महिला ने ऑटो ड्राइवर के खिलाफ पुलिस में शिकायत दर्ज कराई है। आरोपी ड्राइवर की खींची हुआ एक फोटो भी पुलिस को दिया है। पुलिस टीम आरोपी ड्राइवर की तलाश कर रही है।

इसे भी पढ़ें:- 8 साल की बच्ची का हिजाब खींचना टीचर को पड़ा भारी, किया गया निलंबित

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
I am a serial rapist and you are next, auto driver warns woman
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X