• search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Video: गांव में विशालकाय मगरमच्छ को भटकता देख ग्रामीणों का खून हुआ पानी, इंटरनेट पर वायरल हुआ वीडियो

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, 1 जुलाई। कर्नाटक के उत्तर कन्नड़ जिले के एक गांव से बेहद डरावनी खबर सामने आई है। जिले के दानदेली के कोगिलबाना गांव में उस समय दहशत फैल गई जब गांव में एक मगरमच्छ घुस आया। गांव की सड़क पर मगरमच्छ को भटकते देख गांव के लोग इधर-उधर भागने लगे, गांव वालों का खून पानी हो गया। यकीनन मगरमच्छ जैसा खतरनाक जीव अगर आपके इलाके में घुस आए तो आपका भी यही हाल होगा। लेकिन यहां अच्छी बात यह हुई कि गांव वालों ने अपनी समझदारी का परिचय देते हुए मगरमच्छ के हमले से खुद को बचा लिया।

    Karnataka के एक गांव में टहलता हुआ मिला Crocodile, वीडियो हुआ वायरल | वनइंडिया हिंदी
    मगरमच्छ को देख गांव वाले हुए खौफजदा

    मगरमच्छ को देख गांव वाले हुए खौफजदा

    जैसे ही गांव की मुख्य सड़क पर गांव वालों ने एक विशालकाय मगरमच्छ को देखा, उनका खून पानी हो गया। वह डर के मारे इधर उधर भागने लगे। इस घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है। वीडियो में एक मगरमच्छ को गांव की सड़क पर चलते हुए देखा जा सकता है जबकि उसके पीछे उससे कई मीटर दूर ग्रामीणों की भीड़ दिखाई दे रही है।

    सूचना मिलते ही गांव में पहुंची वन विभाग की टीम

    सूचना मिलते ही गांव में पहुंची वन विभाग की टीम

    अकसर कर ऐसे मामलों में देखा जाता है कि ऐसे खतरनाक जीवों से बचने के लिए लोग उन्हें मारने की योजना बना लेते हैं। लेकिन इस गांव के लोगों ने ऐसा नहीं किया और उन्होंने समझदारी का परिचय देते हुए गांव में मगरमच्छ के घुसने की सूचना वन विभाग को दी। सूचना पाते ही वन विभाग की टीम मौके पर पहुंच गई।

    गांव से निकालकर नदी में छोड़ा गया मगरमच्छ

    गांव से निकालकर नदी में छोड़ा गया मगरमच्छ

    गांव वाले मगरमच्छ को मार न दें इसलिये वन विभाग की टीम बिना देरी किये गांव में पहुंची। इसके बाद मगरमच्छ को गांव से निकालकर पास ही बहने वाली काली नदी में छोड़ा गया। हालांकि मगरमच्छ के गांव में घुसने का यह कोई पहला मामला नहीं है। इससे पहले साल 2019 में कर्नाटक में आई बाढ़ के दौरान एक मगरमच्छ को पानी में डूबे हुए मकान के ऊपर आराम फरमाते देखा गया था। इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुआ था। देखें घटना का वीडियो।

    English summary
    Crocodile wanders Kogilabana village in Karnataka, chaos in the village
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X