India
  • search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

बेंगलुरु में राकेश टिकैत को माइक से मारा, मुंह पर फेंकी गई काली स्याही, VIDEO

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, 30 मई: कर्नाटक के बेंगलुरु में एक कार्यक्रम के दौरान भारतीय किसान यूनियन (बीकेयू) के नेता राकेश टिकैत को वहीं मौजूद एक किसान ने मंच पर चढ़कर माइक से पीट दिया। इसके बाद एक अन्य शख्स मंच पर चढ़ा और उसने टिकैत के मुंह पर काली स्याही फेंक दी। इस घटना से कार्यक्रम में हड़कंप मच गया। हाल में जमकर मारपीट हुई। घटना का पूरा वीडियो सामने आया है। हाई ग्राउंड पुलिस ने बताया कि बेंगलुरु में एक कार्यक्रम में भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत पर काली स्याही फेंकने के आरोप में तीन लोगों को हिरासत में लिया गया है। इस हमले को लेकर टिकैत ने सरकार पर निशाना साधा है। उन्होंने कहा कि स्थानीय पुलिस की ओर से यहां कोई सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है। यह सरकार की मिलीभगत से किया गया है।

    Bengaluru में Kisan Leader Rakesh Tikait के ऊपर फेंकी गई Black Ink, Watch Video | वनइंडिया हिंदी
    Black ink thrown at BKU leader Rakesh Tikait at an event in Bengaluru

    स्टिंग ऑपरेशन पर सफाई देने पहुंचे थे टिकैत

    बेंगलुरु में सोमवार को भारतीय किसान यूनियन के नेता राकेश टिकैत और युद्धवीर सिंह एक चैनल के स्टिंग ऑपरेशन के वीडियो पर सफाई देने पहुंचे थे, जिसमें कर्नाटक के किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर को पैसे मांगते हुए पकड़ा गया था। राकेश टिकैत और युद्धवीर ये कहने पहुंचे थे कि वे इसमें शामिल नहीं हैं और धोखेबाज किसान नेता कोडिहल्ली चंद्रशेखर के खिलाफ कार्रवाई की जानी चाहिए।

    मुजफ्फरनगर पंचायत में बोले टिकैत- किसान आंदोलन सिर्फ स्थगित, खत्म ना समझेंमुजफ्फरनगर पंचायत में बोले टिकैत- किसान आंदोलन सिर्फ स्थगित, खत्म ना समझें

    बहस के बाद दोनों नेताओं पर फेंकी गई काली स्याही

    जानकारी के मुताबिक, प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान ही कुछ लोगों के बीच बहस शुरू हो गई। तभी एक किसान मंच पर चढ़ा और माइक उठाकर राकेश टिकैत के मुंह पर मार दिया। वहां मौजूद लोगों ने उसे धक्का देकर गिरा दिया। इसके बाद एक अन्य शख्स मंच पर चढ़ा और उसने राकेश टिकैत और युद्धवीर पर काली स्याही फेंक दी गई। घटना के बाद हॉल में जमकर मारपीट और हंगामा हुआ। टिकैत के मुताबिक, स्याही फेंकने और हंगामा करने वाले किसान नेता चंद्रशेखर के समर्थक थे। किसान सभा के अध्यक्ष अवनीश पवार ने कहा, जो भी हुआ उसकी जांच होनी चाहिए। किसान यूनियन के महासचिव सावित मलिक का कहना है कि किसानों पर तो लाठीचार्ज तक हुआ है, हम स्याही से डरने वाले नहीं हैं।

    Comments
    English summary
    Black ink thrown at BKU leader Rakesh Tikait at an event in Bengaluru
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X