India
  • search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  
Oneindia App Download

कर्नाटकः आदिवासी महिला को निर्वस्त्र करने के आरोप में भाजपा नेता समेत नौ पर मामला दर्ज

|
Google Oneindia News

बेलथांगडी। केरल के बेलथांगडी पुलिस ने एक आदिवासी समुदाय की एक महिला को निर्वस्त्र करने और मारपीट करने के आरोप में एक भाजपा नेता सहित नौ लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है। आरोपियों की पहचान संदीप, संतोष, लोकैया, गुलाबी, कुसुमा, सुगुना, अनिल, ललिता और चेन्नाकेशव के रूप में हुई है। दक्षिण कन्नड़ जिले के बेलथांगडी तालुक के गुरीपल्ला गांव में 19 अप्रैल को कई ग्रामीणों के सामने यह जघन्य घटना घटी।

bjp leader and eight other booked for stripping tribal woman

पुलिस के मुताबिक, पीड़ित महिला की ओर से 94सी के तहत दाखिल आवेदन के बाद राजस्व अधिकारी सरकारी जमीन का सर्वे करने गांव पहुंचे तो संदिग्धों ने हंगामा किया। उन्होंने सर्वेयरों को काम छोड़ने के लिए मजबूर किया और हमला किया। बेलथांगडी पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है और इसकी जांच कर रही है।

गुवाहाटी नगर निगम चुनाव रिजल्ट: भाजपा ने जीते 43 वार्ड, आप का भी खुला खातागुवाहाटी नगर निगम चुनाव रिजल्ट: भाजपा ने जीते 43 वार्ड, आप का भी खुला खाता

इस बीच, धर्मस्थल के पास एक आदिवासी महिला पर हो रहे अत्याचार पर नाराजगी जताते हुए पूर्व मंत्री बी टी ललिता नाइक ने जानना चाहा कि धर्मस्थल धर्माधिकारी वीरेंद्र हेगड़े जघन्य अपराध पर चुप क्यों हैं। उन्होंने मैसूर में संवाददाताओं से कहा, "क्या धर्मस्थल और तिरुपति जैसे तीर्थस्थल केवल सिर मुंडवाने और दान / प्रसाद पाने के लिए मौजूद हैं? उन्हें ऐसी घटनाओं के पीड़ितों को सांत्वना देकर न्यूनतम शिष्टाचार का विस्तार करना चाहिए।" इसके अलावा उन्होंने आरोप लगाया कि यह दुर्भाग्यपूर्ण है कि सरकार श्रीराम सेना और बजरंग दल से संगठन चला रहे हैं।

Comments
English summary
bjp leader and eight other booked for stripping tribal woman
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X