• search
बैंगलोर न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बेंगलुरु में 22 साल की युवती के साथ हैवानियत, गैंगरेप और मारपीट के बाद वीडियो किया वायरल

|
Google Oneindia News

बेंगलुरु, मई 28। कर्नाटक की राजधानी बेंगलुरु से एक महिला के साथ मारपीट और गैंगरेप का मामला सामने आया है। पुलिस का कहना है कि आरोपियों ने महिला के साथ ना सिर्फ मारपीट और गैंगरेप किया, बल्कि उसका वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल भी कर दिया। पुलिस ने इस मामले में 6 आरोपियों को गिरफ्तार भी कर लिया है, जिसमें 2 महिलाएं बताई जा रही हैं।

    Bengaluru में युवती से कथित Gang Rape और मारपीट के आरोप में 6 अरेस्ट, वीडियो वायरल | वनइंडिया हिंदी

    gangrap

    लड़की के प्राइवेट पार्ट को भी पहुंचाया नुकसान

    NDTV की खबर के मुताबिक, ये घटना 6 दिन पहले की है। इन दिनों शहर में इस घटना को लेकर लोगों के अंदर काफी गुस्सा है। पुलिस ने बताया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो में कुछ लोग एक 22 वर्षीय युवती के साथ हैवानियत करते हुए दिख रहे हैं। इन हैवानों ने लड़की के प्राइवेट पार्ट को भी नुकसान पहुंचाया है। पुलिस ने बताया है कि सोशल मीडिया पर वायरल हुए वीडियो और आरोपियों से पूछताछ के आधार पर गिरफ्तारी की गई है। आरोपियों के खिलाफ रेप और मारपीट की धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

    बांग्लादेशी हैं सभी आरोपी!

    पुलिस के मुताबिक, सभी आरोपी एक-दूसरे को जानते हैं और कहा जा रहा है कि वो सभी बांग्लादेशी हैं। फाइनेंशियल मामले में अपराधियों ने पीड़ित को क्रूरता से पीटा। पुलिस को शक है कि कहीं ये ग्रुप उस महिला को मानव तस्करी के जरिए नॉर्थ ईस्ट के किसी राज्य से ना लेकर आया हो। हालांकि पुलिस सभी पहलूओं पर अभी जांच कर रही है। पुलिस ने बताया है कि पीड़िता अभी दूसरे राज्य में है, जहां से उसे लाकर मजिस्ट्रेट के सामने पेश किया जाएगा।

    ये भी पढ़ें: बिहारः पहले किया गैंगेरप फिर महिला को बिजली के खंभे में फंदे से लटका दियाये भी पढ़ें: बिहारः पहले किया गैंगेरप फिर महिला को बिजली के खंभे में फंदे से लटका दिया

    English summary
    22-year-old girl was gang-raped and assaulted in Bengaluru video viral
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X