• search
बांदा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

50 बच्चों का यौन शोषण करने वाला जेई रामभवन कोरोना पॉजिटिव, सीबीआई की रिमांड अर्जी पर आज होनी है सुनवाई

|

बांदा। उत्तर प्रदेश के बांदा, चित्रकूट और हमीरपुर में रहते हुए 50 से ज्यादा बच्चों का यौन शोषण करने वाला जूनियर इंजीनियर रामभवन कोरोना संक्रमित पाया गया है। रामभवन की कोरोना की जांच सोमवार देर शाम करवाई गई गई थी। सीबीआई के मुताबिक, रामभवन बच्चों का यौन शोषण किया और उनका वीडियो बनाकर देश और विदेशों में कई लोगों को बेचा। सीबीआई की टीम को जेई के पास से 8 लाख रुपए, चाइल्ड पॉर्नोग्राफी से संबंधित लैपटॉप, वेबकैम और वीडियो स्टोर करने की डिवाइस बरामद हुई थी।बता दें, आज की कोर्ट में केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) की रिमांड अर्जी पर सुनवाई होनी है।

up irrigation department junior engineer ram bhawan found corona positive

पहली रिपोर्ट आई थी निगेटिव

बांदा जेल के उपाधीक्षक विश्वेश्वर प्रताप सिंह ने बताया, 'बाल यौन शोषण मामले में सीबीआई द्वारा गिरफ्तार किए गए सिंचाई विभाग (पंचम) चित्रकूट के जेई रामभवन की सोमवार देर शाम आई कोरोना की जांच रिपोर्ट पॉजिटिव है। जेल लाते समय 18 नवंबर को जिला अस्पताल में की गई जेई की जांच की रिपोर्ट निगेटिव थी, लेकिन जेल में 20 नवंबर को दोबारा आरटीपीसीआर की जांच रिपोर्ट में वह संक्रमित पाया गया है। वह जेल में अकेला कोरोना संक्रमित है और जेल के अस्पताल में उसका उपचार चल रहा है।'

सीबीआई ने गिरफ्तार कर भेजा था जेल

सीबीआई ने बाल यौन शोषण मामले में सिंचाई विभाग (पंचम) चित्रकूट के जेई रामभवन को 16 नवंबर को गिरफ्तार किया था। 18 नवंबर को उसे बांदा की पॉक्सो अधिनियम की स्पेशल कोर्ट ने में पेश किया गया, जहां से उसे 30 नवंबर तक के लिए न्यायिक हिरासत में भेजा गया। सीबीआई की टीम को आरोपी के पास से 8 लाख रुपए, चाइल्ड पॉर्नोग्राफी से संबंधित लैपटॉप, वेबकैम और वीडियो स्टोर करने की डिवाइस बरामद हुई थी।

COVID-19: यूपी में शादियों के लिए नई गाइडलाइन जारी, नियमों के उल्लंघन पर दर्ज होगी FIR

देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
English summary
up irrigation department junior engineer ram bhawan found corona positive
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X