• search
बांदा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

यूपी में बांदा में भीषण हादसा, 4 लोगों की मौत, 8 घायल

|
Google Oneindia News

बांदा, मई 25: यूपी के बांदा में मंगलवार को एक भीषण हादसे ने चार लोगों की जान ले ली। हादसे में कई लोग घायल भी हुए हैं। हादसा बांदा-बिसंडा मार्ग पर ओरन से करीब तीन किलोमीटर पहले हुआ। ट्राली के नीचे लोगों के दबने के बाद चीख-पुकार मच गई। हादसा देखकर आसपास के लोग पहुंचे और ट्राली सीधी करके घायलों को बाहर निकाला। सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भि‍जवाया और घायलों को अस्‍पताल पहुंचाया है।

four people lost life in accident in banda

शादी के एक कार्यक्रम में शामिल होने जा रहे थे परिवार के लोग

जानकारी के मुताब‍िक, एक परिवार के करीब 35 लोग बेटे की शादी से पहले मामा के घर पर पूजा के कार्यक्रम में शामिल होने गए थे। मंगलवार की दोपहर परिवार के सभी लोग ट्रैक्टर ट्राली से घर लौट रहे थे। बिसंडा-बांदा मार्ग पर मिट्टी लदे ट्रैक्टर-ट्राली से टक्कर के बाद दूसरी ट्रैक्टर ट्राली पलट गई। ट्रॉली पर बैठे चार लोगों की दबकर दर्दनाक मौत हो गई, जबकि आठ लोग घायल हुए हैं। राहगीरों की मदद से ट्राली के नीचे दबे घायलों को बाहर निकाल कर पुलिस ने एंबुलेंस से बिसंडा अस्पताल भिजवाकर भर्ती कराया है। शादी वाले घर के लोगों के साथ हुए हादसे ने खुशियों को मातम में बदल दिया।

यूपी के बहराइच में सरयू के किनारे मिली दुर्लभ कछुओं की 11 प्रजातियांयूपी के बहराइच में सरयू के किनारे मिली दुर्लभ कछुओं की 11 प्रजातियां

चार लोगों की मौत, आठ घायल

बताया गया कि सामने से आ रही मिट्टी लदी ट्रैक्टर ट्राली की ट्रैक्टर से भिड़ंत होने के बाद चालक नियंत्रण खो दिया और सड़क किनारे ट्रैक्टर ट्राली खड्ड में पलट गई। ट्राली के नीचे लोगों के दबने के बाद चीख-पुकार मच गई। हादसा देखकर आसपास के लोग पहुंचे और ट्राली सीधी करके घायलों को बाहर निकाला। इस बीच चार लोगों की मौत हो गई। आठ घायलों को अस्‍पताल पहुंचा गया है।

English summary
four people lost life in accident in banda
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X