• search
बांदा न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

Banda में गर्लफ्रेंड को डोसा खिलाना JE पति को पड़ा भारी, पत्नी ने कार में पकड़ा रंगे हाथों

|

Banda News, बांदा। खबर उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के बांदा जिले (Banda) से है, यहां एक ऐसा मामला सामने आया है जिसे सुनकर आप भी हैरान रह जाएंगे। दरअसल, यहां एक जेई को छिपकर गर्लफ्रेंड को कार में बैठाकर डोसा खिलाना भारी पड़ गया। मौके पर अपने भाई के साथ पहुंची पत्नी ने दोनों को रंगे हाथों पकड़ लिया। फिर क्या था भड़की पत्नी ने पहले तो मौके पर हंगामा किया और फिर थाने पहुंच गई।

Banda: Wife caught husband with girlfriend

दरअसल, यह पूरा मामला बांदा जिले का है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, राजकीय निर्माण निगम बांदा में तैनात जूनिय इंजीनियर (जेई) आनंद विश्वकर्मा मंगलवार की शाम को अपनी गर्लफ्रेड को डोसा खिलाने ले गए थे। दोनों ने कार में बैठकर डोसा खाने का प्लान बनाया था। जैसे ही डोसा कार के अंदर आया कि तभी जेई की पत्नी अपने भाई को लेकर वहां पहुंच गई।

पत्नी और साले को देखकर जेई आनंद विश्वकर्मा के सपनों पर पानी फिर गया। तो वहीं, दोनों के बीच सड़क पर जमकर नोकझोंक हुई। इस दौरान प्रेमिका को भी जेई की पत्नी ने खूब खरीखोटी सुनाई। बीच सड़क पर मामला बढ़ता देख राहगीरों ने पुलिस को सूचना दे दी। सूचना पर सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची गई और सभी को थाने ले आई।

पत्नी का कहना है कि उनके पति के कई महिलाओं से अवैध संबंध हैं, जिनको लेकर यह यहां-वहां घूमते रहते हैं। पत्नी के मुताबिक प्रेमिका का विरोध करने पर आए दिन पति तलाक की धमकी देता है। तो वहीं, पुलिस ने महिला को किसी तरह समझा बुझाकर शांत किया। वहीं, सकपकाए पति इस पर कोई संतोषजनक जवाब नहीं दे सके। वहीं, पुलिस ने आरोपी जेई को चेतावनी देकर छोड़ दिया।

ये भी पढ़ें:- Etawah: सरकारी कार्यालय बना मयखाना, ड्यूटी टाइम में जाम छलकाते मिले अधिकारी और कर्मचारीये भी पढ़ें:- Etawah: सरकारी कार्यालय बना मयखाना, ड्यूटी टाइम में जाम छलकाते मिले अधिकारी और कर्मचारी

English summary
Banda: Wife caught husband with girlfriend
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X