• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

ट्रेन में पति को सोता हुआ छोड़ किसी और के साथ फरार हुई पत्नी, छह महीने पहले की थी लव मैरिज

|
Google Oneindia News

बलिया, 06 जुलाई: हैरान कर देने वाली खबर उत्तर प्रदेश के बलिया जिले से सामने आई है, जिसे सुनकर आप भी चौंक जाएंगे। दरअसल, यहां एक नवविवाहिता अपने पति को ट्रेन में सोता हुआ छोड़कर किसी और के साथ फरार हो गई। पत्नी के फरार होने का पता युवक को तब चला, जब वो नींद से जागा। पत्नी के फरार होने की गुमशुदगी अब युवक ने जीआरपी थाने में दर्ज कराई है।

    UP: Husband को Train में सोता छोड़ किसी और के साथ भाग गई Wife, फिर हुआ ये | वनइंडिया हिंदी
    क्या कहा पीड़ित पति ने..

    क्या कहा पीड़ित पति ने..

    पीड़ित पति ने बताया कि वो बलिया जिले के एक कस्बे का रहने वाला है। उसका परिवार पश्चिम बंगाल के आसनसोल में रहता है। वहीं, युवती बिहार के गया जिले की रहने वाली है और उसका भी परिवार आसनसोल में रहता है। दोनों ने दिसंबर 2020 में अंतरजातीय प्रेम विवाह किया था। तब से दोनों साथ-साथ रह रहे थे। हालांकि, युवती के परिजन शादी से नाराज थे। पीड़ित पति ने बताया कि घूमने का प्लान बनाया और सियालदह एक्सप्रेस से बलिया के लिए चल दिए।

    नींद खुली तो पत्नी गायब थी

    नींद खुली तो पत्नी गायब थी

    बताया कि सुरेमनपुर से पहले उसे नींद आ गई। बलिया स्टेशन पर नींद खुली तो पत्नी गायब थी। पत्नी को गायब देख उसने आसपास के सभी यात्रियों से पूछताछ की। तो पता चला कि उसकी पत्नी सुरेमनपुर स्टेशन पर ही ट्रेन से उतर गई। परेशान पति बलिया से गाड़ी रिजर्व कर सुरेमनपुर स्टेशन पहुंचा। फोटो दिखाकर लोगों से पत्नी के विषय में जानकारी ली। एक चाय के दुकानदार ने बताया कि युवती मेरी ही दुकान पर आई थी। ऑटो चालक के मोबाइल से किसी से बात की।

    पत्नी की तलाश में भटकता रहा इधर से उधर

    पत्नी की तलाश में भटकता रहा इधर से उधर

    उक्त व्यक्ति के आते ही महिला उसके साथ चली गई। पीड़ित पति ने किसी तरीके से उस युवक को मोबाइल नंबर मिला तो उसने फोन तो उठाया, लेकिन बाद में अपना नंबर डायवर्ट कर दिया। परेशान पति पत्नी की तलाश में इधर-उधर भटकता रहा। परेशान पति ने इसके बाद बलिया जीआरपी थाने में गुमशुदगी दर्ज कराई है। वहीं, जिस नंबर पर उक्त युवती ने बात की थी, उस पर फोन करने पर संबंधित ने अपने को बिहार निवासी बताया। युवती के संबंध में जानकारी लेने पर फोन काट दिया।

    ये भी पढ़ें:- रोजगार के मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, Video पोस्ट कर पूछा- कहां बांट दिए ये रोजगार?ये भी पढ़ें:- रोजगार के मुद्दे पर प्रियंका गांधी ने योगी सरकार को घेरा, Video पोस्ट कर पूछा- कहां बांट दिए ये रोजगार?

    English summary
    Wife ran away leaving her husband sleeping in the train
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X