• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बलिया में SDM ने लोगों को बेवजह दौड़ा-दौड़कर पीटा, वीडियो वायरल होने पर सीएम योगी ने किया निलंबित

|

बलिया। वैश्विक महामारी कोरोना वायरस के बढ़ते संक्रमण के बीच उत्तर प्रदेश के बलिया जिले एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वायरल वीडियो में बलिया जिले के बेल्थरा रोड तहसील में तैनात एसडीएम अशोक चौधरी सरेआम लोगों पर लाठियां भांजते नजर आ रहे हैं। वीडियो में साफ दिख रहा है कि सोशल डिस्टेंसिंग और फेस मास्क की चेकिंग के नाम पर एसडीएम बेवजह लोगों पर लाठिया बरसा रहे हैं। सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होते ही मामला तूल पकड़ गया और सीएम योगी आदित्यनाथ ने इस पर संज्ञान ले लिया। मुख्यमंत्री कार्यालय ने इस पर तुरंत कार्रवाई करते हुए एसडीएम अशोक चौधरी को निलंबित कर राजस्व परिषद से अटैच कर दिया है।

ये भी पढ़ें:- अदालत पहुंची बीवी, बोली- पति करता है बहुत ज्यादा प्यार, कभी झगड़ता नहीं, इसीलिए चाहिए तलाक

शुरू किया था चैकिंग अभियान

शुरू किया था चैकिंग अभियान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, बिल्थरारोड तहसील के पास गुरुवार को एसडीएम अशोक चौधरी ने सोशल डिस्टेसिंग व मास्क का प्रयोग नहीं करने वालों के खिलाफ अभियान शुरू किया था। पुलिस के साथ पहुंचे एसडीएम ने एकाएक लोगों को घेर पर पीटना शुरू कर दिया। इसके बाद भगदड़ मच गई। लोग इधर-उधर भागने लगे। पुलिस व होमगार्ड के जवानों के साथ तहसील परिसर में लोगों की पिटाई करने के बाद वह बाजार की ओर चल पड़े। सड़क से गुजरते समय बाइक सवार लोगों पर लाठी बरसाई।

    Uttar Pradesh: Ballia में SDM ने लोगों को सरेआम पीटा, CM Yogi ने किया सस्पेंड | वनइंडिया हिंदी
    लोगों का आरोप- बेवजह की जमकर पिटाई

    लोगों का आरोप- बेवजह की जमकर पिटाई

    लोगों ने बताया कि एसडीएम अशोक चौधरी ने चेकिंग के नाम पर दुकानदारों को दुकान से घसीटकर लाठियों से जमकर पीटा। इतना ही नहीं, अपने गार्डों के साथ सड़क पर मनमर्जी कर रहे एसडीएम अशोक चौधरी चौकिया मोड़ पर पहुंचे। जहां उन्होंने किराने की दुकान पर मौजूद रजत चौरसिया को दुकान से बाहर खींचकर पिटाई करने लगे। एसडीएम की पिटाई से उसका एक हाथ फट गया और खून बहने लगा। भाई को बचाने व एसडीएम के सामने अपना पक्ष रखने पहुंचे आशुतोष चौरसिया को भी उपजिलाधिकारी ने लाठियों से पीटा और जवानों के साथ उभांव थाना भेज दिया।

    सीएमओ ने तुरंत लिया एक्शन

    सीएमओ ने तुरंत लिया एक्शन

    सोशल मीडिया पर एसडीएम की इस करतूत का वीडियो वायरल होने के बाद प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने पूरे मामले का संज्ञान लिया। साथ ही ख्यमंत्री कार्यालय ने इस पर तुरंत कार्रवाई की है और एसडीएम अशोक चौधरी को निलंबित कर राजस्व परिषद से अटैच कर दिया गया है। अतिरिक्त मुख्य सचिव (गृह) ने ये जानकारी दी है।

    ये भी पढ़ें:- यूपी के देवरिया सदर से भाजपा विधायक जन्मेजय सिंह का हार्ट अटैक से निधन

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    SDM Ashok Chaudhary beaten people unnecessarily in Ballia district
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X