• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

राम मंदिर के नाम पर चुनाव के लिए चंदा जुटा रही है BJP: ओपी राजभर

|

बल‍िया। सुहेलदेव भारतीय समाज पार्टी (सुभासपा) के अध्यक्ष और उत्तर प्रदेश के पूर्व मंत्री ओमप्रकाश राजभर ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी राम मंदिर के नाम पर चुनाव के लिए चंदा जुटा रही है। राजभर ने अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के नाम पर 1400 करोड़ रुपए का घोटाला होने का आरोप लगाया है। राजभर ने कहा कि अयोध्या में राम मंदिर निर्माण के लिए रोजाना 100-100 करोड़ रुपए का चंदा आ रहा है। आखिर मंदिर बनाने पर कितना धन खर्च होगा? मंदिर बनाने के नाम पर 14 सौ करोड़ रुपए का घोटाला किया गया है और भाजपा राम मंदिर के नाम पर आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चंदा जुटा रही है। भाजपा ने राजभर के इस बयान को सस्ती लोकप्रियता हासिल करने की कोशिश बताया है।

op rajbhar said BJP is raising funds for elections in the name of Ram temple

राम मंदिर के लिए चंदे को लेकर हो रही बयानबाजी से गरमाई सियायत

बता दें, श्रीराम जन्म भूमि निधि समर्पण अभियान के तहत चंदा जुटाने को लेकर अखि‍लेश के 'चंदाजीवी' वाले बयान के बाद राजनीति गरमा गई है। समाजवादी पार्टी के अध्यक्ष अखिलेश यादव किसान आंदोलन के समर्थन में मंगलवार को लोकसभा में भाषण दिया। इस दौरान उन्‍होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा आंदोलन को लेकर दिए गए बयान 'आंदोलनजीवी' पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, 'अब जो घर घर जाकर चंदा ले रहे हैं, क्या वे चंदाजीवी संगठन के सदस्य नहीं है'? वहीं, अब सुभासपा के अध्‍यक्ष ओपी राजभर ने राम मंदिर के लिए जुटाए जा रहे चंदे को लेकर बयान दिया है। राजभर ने कहा कि भाजपा राम मंदिर के नाम पर आगामी विधानसभा चुनाव के लिए चंदा जुटा रही है।

हिंदू-मुसलमान की राजनीति कर रही है भाजपा

योगी सरकार द्वारा माफिया मुख्‍तार अंसारी और अतीक अहमद के खिलाफ की जा रही कार्रवाई के सवाल पर राजभर ने यूपी सरकार पर धर्म के आधार पर राजनीति करने का आरोप लगाया। ओपी राजभर ने कहा कि मुख्तार अंसारी के खिलाफ 15 मुकदमे हैं, जबकि माफिया से राजनेता बने बृजेश सिंह के खिलाफ 105 मुकदमे दर्ज हैं। धनंजय सिंह और अभय सिंह के खिलाफ 100-100 मुकदमे हैं। उनके खिलाफ कार्रवाई क्यों नहीं की जा रही? भाजपा सरकार को केवल मुख्तार अंसारी और अतीक अहमद ही क्यों दिखाई दे रहे हैं।

PM के 'आंदोलनजीवी' बयान पर बोले अखि‍लेश- क्‍या चंदा लेने वाले 'चंदाजीवी संगठन' के सदस्‍य नहीं?PM के 'आंदोलनजीवी' बयान पर बोले अखि‍लेश- क्‍या चंदा लेने वाले 'चंदाजीवी संगठन' के सदस्‍य नहीं?

English summary
op rajbhar said BJP is raising funds for elections in the name of Ram temple
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X