• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

रतन सिंह मर्डर: पिता ने कहा- जब तक एसओ गिरफ्तार नहीं होगा, नहीं उठने देंगे बेटे की अर्थी

|

बलिया। उत्तर प्रदेश के बलिया में पत्रकार रतन सिंह की हत्या के मामले में पिता विनोद सिंह ने फेफना के तत्कालीन एसओ शशिमौलि पांडेय पर गंभीर आरोप लगाते हुए गिरफ्तारी की मांग की है। रतन सिंह के पिता ने कहा कि जब तक एसओ को गिरफ्तार नहीं किया जाता वह अपने बेटे की अर्थी उठने नहीं देंगे। पिता का आरोप है कि बेटे की हत्या में सीधे तौर पर एसओ जिम्मेदार हैं। मुख्यमंत्री ने रतन सिंह के परिजनों को दस लाख रुपये आर्थिक मदद देने की घोषणा की है। वहीं, कृषक दुर्घटना बीमा के तहत 5 लाख की और मदद की जाएगी।

    Ballia Journalist Murder: UP Police के दावे को पत्रकार के पिता ने बताया झूठा | वनइंडिया हिंदी

    journalist ratan singh murder case father demads arrest of so fefna

    हमलावरों ने रतन सिंह को मारी तीन गोलियां

    बता दें, टीवी चैनल के पत्रकार रतन सिंह सोमवार को पूरे दिन जिला मुख्यालय बलिया में थे। शाम को अपने गांव चले गए। यहां गांव में ही किसी के यहां बैठने के बाद पैदल ही वापस घर जा रहे थे। तभी घर कुछ लोगों ने उनपर फायर झोंक दिया। प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि जान बचाने के लिए रतन सिंह ग्राम प्रधान में घर में घुस गए, लेकिन हमलावरों ने पीछा नहीं छोड़ा। हमलावरों ने रतन को एक-एक कर तीन गोलियां मारीं, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई।

    पुलिस ने आपसी विवाद में हत्या की बात कही

    इस मामले में को पुलिस ने आपसी विवाद में हत्या बताया है। आईजी ने बताया था कि जमीनी विवाद में एक पक्ष ने भूसा रखा था तो दूसरे पक्ष ने उसी जमीन पर पुवाल लाकर रख दिया। इसी विवाद के बाद गोली चली और पत्रकार रतन सिंह की मौत हो गई। रतन सिंह के पिता विनोद सिंह ने पुलिस पूरी तरह झूठ बोल रही है।

    पिता ने की एसओ की गिरफ्तारी की मांग

    विनोद सिंह ने एसओ शशिमौलि पांडेय गिरफ्तारी की मांग करते हुए कहा जब तक उसको पकड़ा नहीं जाता वे बेटे की अर्थी उठने नहीं देंगे। उन्होंने एसओ को हत्याकांड का जिम्मेदार बताया है। विनोद सिंह का कहना है कि यह आपसी रंजिश में हत्या नहीं है। मामले की सही जांच होनी चाहिए। उन्होंने स्थानीय पुलिस पर कई आरोप भी लगाए। उन्होंने कहा कि लोकल पुलिस बड़े अधिकारियों को सही जानकारी नहीं दे रही है।

    पत्रकार रतन कुमार सिंह हत्याकांड: सीएम योगी ने दिए सख्त कार्रवाई के निर्देश, परिवारीजन को 10 लाख की आर्थिक मदद

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    journalist ratan singh murder case father demads arrest of so fefna
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X