• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

बलिया: सेल्‍फी लेते वक्‍त पलटी नाव, 2 लोगों की डूबकर मौत

|

Ballia News: बलिया। उत्‍तर प्रदेश के बलिया में रविवार को एक बड़ा हादसा हो गया। बांसडीह कोतवाली के मैरीटार गांव के सामने सुरहाताल में एक नाव अनियंत्र‍ित होकर पलट गई। जानकारी के मुताबिक, नाव पर छह लोग सवार थे। सेल्‍फी लेने के दौरान नाव पलट गई। हादसे में दो युवकों की मौत हो गई, जबकि चार लोगों को बचा लिया गया। दो बच्‍चों की मौत से परिवार और गांव में कोहराम मच गया। पुलिस ने शवों को पोस्‍टमार्टम के लिए भेज दिया है। मामले में आगे की कार्रवाई की जा रही है।

boat overturned in surhatal in ballia two people lost his life

सेल्‍फी लेने दौरान पलटी नाव

कोतवाली क्षेत्र के मैरीटार गांव के सामने सुरहाताल में नाव पर सवार होकर छह युवक घूमने निकले थे। सभी युवक खुद ही नाव चला रहे थे और पानी के बीच स्थित टीला तक पहुंच गए। ग्रामीणों के अनुसार, युवक सुरहाताल में ही नाव पर खड़े होकर वीडियो बनाने लगे और सेल्फी लेने लगे। इसी दौरान ही अनियंत्रित होकर नाव पलट गई। नाव पलटते ही चीख पुकार मच गई। आवाजें सुनकर आसपास मौजूद लोग अपनी नाव लेकर मौके पर पहुंचे और सभी युवकों को पानी से बाहर निकाला। मामले की सूचना परिजनों को दी गई और तुंरत सभी को अस्‍पताल पहुंचाया गया।

दो युवकों की मौत

मैरीटार गांव के 25 वर्षीय अमित गुप्ता और 24 वर्षीय दीपक गुप्ता को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया, जहां डॉक्‍टरों ने दोनों को मृत घोषित कर दिया गया। मैरीटार गांव के ही 19 वर्षीय अंकित गुप्ता, 18 वर्षीय अभिषेक साह, 19 वर्षीय रीशू महाजन और शिवरामपुर गांव के 18 वर्षीय छोटू को प्रारंभिक इलाज के बाद पीएचसी से ड‍िस्‍चार्ज कर घर भेज दिया गया। बांसडीह कोतवाल राजेश सिंह ने बताया कि मैरीटार चौराहे पर दिन में निषाद सम्‍मेलन चल रहा था। इस वजह से ज्‍यादातर मल्लाह व बिंद समाज के लोग अपनी नाव सुरहाताल किनारे खड़ी कर सम्मेलन में चले गए थे। इसी बीच युवक खाली नावों को देखकर उन्हें चलाते हुए ताल में चले गए और हादसा हो गया।

यूपी पुलिस कांस्टेबल के जुड़वा बेटे एक साथ बने अफसर, छोटा भाई बना SDM, बड़ा नायब तहसीलदारयूपी पुलिस कांस्टेबल के जुड़वा बेटे एक साथ बने अफसर, छोटा भाई बना SDM, बड़ा नायब तहसीलदार

English summary
boat overturned in surhatal in ballia two people lost his life
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X