• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

किसान नेता नहीं है राकेश टिकैत, बस लठैत हैं, भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा

|

BJP MLA Surendra Singh, बलिया। बैरिया से भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में रहते है। एक बार फिर विधायक सुरेंद्र सिंह ने दिल्ली में हुए ट्रैक्टर मार्च को लेकर किसानों पर निशाना साधा है। भाजपा विधाक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि राकेश टिकैत किसान नेता नहीं, बस लठैत हैं। दरअसल, 26 जनवरी के बाद किसान आंदोलन ठंडा पड़ता दिख रहा था और पुलिस भी गाजीपुर बॉर्डर पर डटे किसानों को हटाने की तैयारी में थी। लेकिन राकेश टिकैत की भावुक अपील के बाद रातोंरात एक बार फिर माहौल बदल गया और किसान गाजीपुर बॉर्डर पर जाकर डट गए है।

    किसान नेता नहीं है राकेश टिकैत, बस लठैत हैं, भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा

    BJP MLA Surendra Singh said that Rakesh Tikait is not leader of farmers

    भाजपा विधाक सुरेंद्र सिंह ने मीडिया को दिए अपने एक बयान में भारतीय किसान यूनियन (भाकियू) के नेता राकेश टिकैत पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि राकेश टिकैत किसान नेता नहीं, बस लठैत हैं। दरअसल, उनका ये बयान राकेश टिकैत के वायरल हुए वीडियो के बाद आया है। जिसमें वो लाठी-डंडा साथ रखने की बात कर रहे हैं। सुरेंद्र सिंह यही नहीं रुके, उन्होंने बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा।

    भाजपा विधायक ने कहा कि वहां दर्जनों हत्या हो चुकी है, लेकिन ममता बनर्जी की पुलिस उस पर कोई कार्रवाई नहीं करेंगी। ये किसी राजा या नेता का शासन होता है। शासन जो खुद ही दुशासन बन चुका हो वो सुशासन की बात कर रहा है। मीडिया द्वारा सुरेंद्र सिंह से पूछा गया कि दिल्ली की घटना को ममता बनर्जी भाजपा को मान रही है जिम्मेदार। इस सावल का जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि इतने अत्याचार करने के बाद भी लोगों ने धैर्य का परिचय दिया और उनपर किसी तरह की पुलिस कार्यवाही नहीं की।

    कहा कि कानून तो काम करेगा ही करेगा, लेकिन पुलिस ने ना तो लाठीचार्ज किया। ना ही आंसू गैस छोड़ी और ना ही गोली मारी। लेकिन भारतीय संविधान के तहत कार्रवाई हो रही है। मीडिया द्वारा पूछे गए एक सवाल में कहा कि ममता बनर्जी नहीं वो 'निर्दयता' बनर्जी है। कहा कि कुर्सी के लिए उन्होंने पश्चिमी बंगाल को जम्मू कश्मीर बना दिया है। लेकिन वहां का हिंदू समाज जाग चुका है इस बार वहां परिवर्तन हो जाएगा। कहा कि वहां का विभीषण भी मिल चुका है।

    ये भी पढ़ें:- फुटपाथ पर रह रहे बुजुर्गों को इंदौर से बाहर छोड़ने की घटना को Priyanka Gandhi ने बताया कलंक, कही ये बातये भी पढ़ें:- फुटपाथ पर रह रहे बुजुर्गों को इंदौर से बाहर छोड़ने की घटना को Priyanka Gandhi ने बताया कलंक, कही ये बात

    English summary
    BJP MLA Surendra Singh said that Rakesh Tikait is not leader of farmers
    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X