• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

आरोपी धीरेंद्र सिंह को सहयोगी बताते हुए भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने किया बचाव, कहा- सैकड़ों लोग मारने दौड़े तब चली गोली

|

बलिया। उत्तर प्रदेश में बलिया जिले के बैरिया क्षेत्र के बयानवीर भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने गोलीकांड के आरोपी धीरेंद्र प्रताप सिंह के बारे में कहा है कि वह मेरा और पार्टी का सहयोगी है। लोकसभा और विधानसभा चुनाव में भाजपा का उसने बहुत सहयोग किया है। आरोपी का बचाव करते हुए विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि मृतक पक्ष के लोगों ने मारपीट शुरू की थी। कहा कि उधर से सैकड़ों लोग लाठी-डंडा लेकर धीरेंद्र सिंह के परिवार पर टूट पड़े। मीडिया पर आरोप लगाया कि धीरेंद्र सिंह के परिवार के कई लोग घायल होकर अस्पताल में हैं, इसको कोई नहीं दिखा रहा।

    आरोपी धीरेंद्र सिंह का भाजपा विधायक सुरेंद्र सिंह ने किया बचाव

    BJP MLA Surendra Singh reacted on Ballia shooting case

    विधायक सुरेंद्र सिंह ने धीरेंद्र सिंह को अपना सहयोगी बताते हुए कहा कि गोलीकांड का वो समर्थन नहीं करते लेकिन अधिकारियों के माध्यम से उन्होंने सुना है कि पहले मारपीट उन लोगों ने ही शुरू की थी। धीरेंद्र सिंह की बहन, भाभी और पिता पर लाठी-डंडों से हमला किया गया लेकिन इस बात की मीडिया चर्चा नहीं कर रहा है। विधायक ने एक न्यूज चैनल से बात करते हुए यहां तक कह दिया कि क्रिया की प्रतिक्रिया होती है।

    BJP MLA Surendra Singh reacted on Ballia shooting case

    विधायक ने कहा कि कोटे की दुकान के लाइसेंस के लिए खुली बैठक में प्रशासनिक अधिकारियों के सामने फैसला लिया जा रहा था। एक पक्ष के पास दस्तावेज थे लेकिन दूसरे पक्ष के पास नहीं थे। दूसरे पक्ष ने लाठी-डंडे लेकर मारपीट शुरू कर दी जिसमें कई लोग घायल हैं। धीरेंद्र सिंह के परिजनों को वो मारने दौड़े इसलिए क्रिया की प्रतिक्रिया हुई।

    आरोपी का बचाव करते हुए मीडिया पर विधायक ने पक्षपात करने का आरोप लगाया। कहा कि मीडिया समाज को न्याय से वंचित करना चाहती है। आरोपी धीरेंद्र सिंह के साथ अपना वीडियो वायरल होने पर विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा कि वे इलाके के जनप्रतिनिधि हैं। उनको जन्मदिन जैसे अवसर पर बहुत लोग बधाई देने आते हैं और मिठाई खिलाते हैं। कहा कि कोई मेरे दरवाजे पर आएगा तो मैं तो उसका स्वागत ही करूंगा।

    बलिया में कोटे के बंटवारे को लेकर बैठक आयोजित की गई थी जिसमें पुलिस अधिकारियों के सामने ही मारपीट हुई और भगदड़ मची। आरोपी धीरेंद्र सिंह ने गोली चलाई जिसमें एक की मौत हो गई। मृतक के परिजन का पुलिस पर आरोप है कि उसने आरोपी को फरार होने दिया। इस मामले में मौके पर मौजूद एसडीएम और सीओ समेत सभी पुलिसकर्मियों को योगी सरकार ने सस्पेंड कर दिया है।

    जानिए, कौन है बलिया गोलीकांड का आरोपी धीरेंद्र सिंह, बीजेपी विधायक के करीबियों में होती है गिनती

    देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
    English summary
    BJP MLA Surendra Singh reacted on Ballia shooting case
    For Daily Alerts
    तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
    Enable
    x
    Notification Settings X
    Time Settings
    Done
    Clear Notification X
    Do you want to clear all the notifications from your inbox?
    Settings X
    X