• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

योग गुरु रामदेव के बचाव में उतरे BJP विधायक सुरेंद्र सिंह, 'राक्षसों' से की एलोपैथिक डॉक्टरों की तुलना

|
Google Oneindia News

बलिया, मई 28: बैरिया से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने बयानों को लेकर चर्चाओं में बने रहते है। एक बार फिर बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने विवादित बयान दिया है। अपने बयान में उन्होंने एलोपैथी डॉक्टरों की तुलना राक्षसों से कर दी। दरअसल, बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह का यह बयान उस वक्त आया है, जब योगगुरु रामदेव और इंडियन मेडिकल एसोसिएशन (आईएमए) के बीच एलोपैथी को लेकर विवाद चल रहा है।

BJP MLA Surendra Singh criticizes allopathic doctors

बीजेपी विधायक ने एलोपैथिक डॉक्टरों पर तंज कसते हुए कहा, 'आज एलोपैथी के क्षेत्र में 10 रुपए की गोली 100 रुपए में बेचा जा रहा है। वह समाज के हितैषी नहीं हो सकते। उन्होंने एलोपैथिक डॉक्टरों को राक्षस बताया है। उन्‍होंने कहा कि एलोपैथी के कुछ डॉक्टर राक्षसों से भी ज्यादा बुरा काम कर रहे हैं। सुरेंद्र सिंह आगे कहते हैं कि मरीज की मौत के बाद एलोपैथिक डॉक्टर मृतक को आईसीयू में रखकर पैसा वसूलते है।

वहीं, समाज को योग और आयुर्वेदिक चिकित्सा पद्धति अपनानी चाहिए। बीजेपी विधायक ने एलोपैथ और आयुर्वेद दोनों की तुलना करते हुए आयुर्वेद को एलोपैथ के समकक्ष बताया है। विधायक सुरेंद्र सिंह ने बाबा रामदेव का हृदय से अभिनंदन करते हुए लिखा कि रामदेव ने आयुर्वेद के माध्यम से स्वस्थ भारत, समर्थ भारत अभियान की शुरुआत की है जो सराहनीय है। सुरेंद्र सिंह ने इस विवाद में बाबा रामदेव का खुलकर बचाव किया है।

ये भी पढ़ें:- कोविड से बचाव का BJP MLA सुरेंद्र सिंह ने बताया था तरीका, लोगों ने कहा- पहले करा दें वैक्सीन की व्यवस्थाये भी पढ़ें:- कोविड से बचाव का BJP MLA सुरेंद्र सिंह ने बताया था तरीका, लोगों ने कहा- पहले करा दें वैक्सीन की व्यवस्था

राजनीति से संन्यास लेकर संभालूंगा प्रचार का जिम्मा
बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा रामदेव जिस पद्धति को आगे बढ़ा रहे हैं, वो सनातन धर्म की पद्धति है। मैं भी अगर राजनीति से संन्यास लूंगा तो इसी के प्रचार का जिम्मा संभालूंगा। इससे पहले उन्होंने कोरोना को खत्म करने के लिए गोमूत्र का इस्तेमाल करने की बात कही थी।

English summary
BJP MLA Surendra Singh criticizes allopathic doctors
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X