• search
बलिया न्यूज़ के लिए
नोटिफिकेशन ऑन करें  

'राहुल गांधी PM नहीं प्यून बनने की रखते हैं योग्यता', बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने कहा

|

बलिया, मई 14: बलिया के बेरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह अक्सर अपने विवादित बयानों के कारण चर्चाओं में रहते है। एक बार फिर सुरेंद्र सिंह ने कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी को लेकर विवादित बयान दिया है। दरअसल, सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा, 'भाग्‍य से ही वो चाहे प्रधानमंत्री बन जाएं, लेकिन राहुल गांधी पीएम नहीं प्यून बनने की योग्यता रखते हैं।'

BJP MLA Surendra Singh criticized Rahul Gandhi

बेरिया से बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह ने शुक्रवार को मीडिया से बात करते हुए कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष व सांसद राहुल गांधी पर जमकर भड़ास निकाली। उन्होंने कहा कि राहुल के पास कोई योग्यता नहीं है पर वो किस लायक हैं वो पूरा देश जानता है। बीजेपी विधायक सुरेंद्र सिंह यहीं नहीं रुके। उन्होंने कहा कि भारत भूमि में जब तक नरेंद्र मोदी हैं तब तक कोई और प्रधानमंत्री नहीं हो सकता। इतना ही नहीं, उन्होंने राहुल गांधी को मुस्लिम परस्त बताया।

सुरेंद्र सिंह ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि वो मुस्लिम तुष्टीकरण से प्रधानमंत्री भले बन जाएं, पर देश की जनता उन्हें प्रधानमंत्री कभी स्वीकार नहीं करेगी। कहा कि राहुल गांधी को पॉलिटिकल चिंतन नहीं है, वो देश के लिए क्या करेगा? राहुल गांधी बस ट्वीट करना जानते हैं, हो सकता है वो उसके लिए इटली का कोई व्यक्ति रखा हो। कहा कि जो कोरोना काल में आज तक कहीं नहीं दिखा। वो बस ट्वीट से काम चलाना जानते हैं।

ये भी पढ़ें:- BJP MLA सुरेंद्र सिंह ने कोरोना से बचाव का बताया अजब-गजब नुस्खा, बोले- गौमूत्र पीने से नहीं होगा कोविडये भी पढ़ें:- BJP MLA सुरेंद्र सिंह ने कोरोना से बचाव का बताया अजब-गजब नुस्खा, बोले- गौमूत्र पीने से नहीं होगा कोविड

उन्होंने कहा राहुल गांधी पर सवाल करना आप लोगों का भी समय खराब हो रहा है और हमारा भी समय खराब हो रहा है। राहुल गांधी को देश की किसी प्रकार की चिंता नहीं है, उन्हें सिर्फ अपनी चिंता है और वे अनावश्यक ट्वीट किया करते हैं।

English summary
BJP MLA Surendra Singh criticized Rahul Gandhi
देश-दुनिया की ताज़ा ख़बरों से अपडेट रहने के लिए Oneindia Hindi के फेसबुक पेज को लाइक करें
For Daily Alerts
तुरंत पाएं न्यूज अपडेट
Enable
x
Notification Settings X
Time Settings
Done
Clear Notification X
Do you want to clear all the notifications from your inbox?
Settings X
X